तीन दिवसीय दौरे पर राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल, मिशन शक्ति और आंगनबाड़ी कार्यक्रम में हुईं शामिल

राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल इस दौरान मिशन शक्ति और आंगनबाड़ी कार्यक्रम में शामिल होंगी। इस दौरान नीति आयोग द्वारा सेवापुरी ब्‍लॉक को मॉडल ब्‍ानाने को लेकर चल रहे कार्यक्रमों में भी वह शामिल होंगी और क्षेत्र के विकास को लेकर लोगों से संवाद भी करेंगी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 12:35 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 04:39 PM (IST)
तीन दिवसीय दौरे पर राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल, मिशन शक्ति और आंगनबाड़ी कार्यक्रम में हुईं शामिल
राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल मिशन शक्ति और आंगनबाड़ी कार्यक्रम में शामिल होंगी।

वाराणसी, जेएनएन। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार की दोपहर करीब दो बजे पहुंच रही है। राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल इस दौरान मिशन शक्ति और आंगनबाड़ी कार्यक्रम में शामिल होंगी। दोपहर 2.30 बजे राज्यपाल आनंदी बेन पटेल राजकीय विमान से एयरपोर्ट पहुंचीं और शहर की ओर प्रस्थान किया। दोपहर बाद तीन बजे राज्यपाल सर्किट हाउस पहुंचीं तो अधिकारियों ने उनकी आगवानी की। इसके बाद सर्किट हाउस में उन्‍होंने बैठक भी की।

इस दौरान नीति आयोग द्वारा सेवापुरी ब्‍लॉक को मॉडल ब्‍ानाने को लेकर चल रहे कार्यक्रमों में भी वह शामिल होंगी और क्षेत्र के विकास को लेकर लोगों से संवाद भी करेंगी। इस बाबत जिला प्रश्‍ाासन की ओर से सोमवार की सुबह से ही अधिकारियों की सक्रियता क्षेत्र में बनी रही। जबकि पुलिस और प्रश्‍ाासनिक अधिकारियों ने भी सुबह से ही आयोजन स्‍थल पर सक्रियता दिखाने के साथ ही गांव में सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी