वाराणसी में कपड़े के शोरूम में खरीदारी करते समय सोने का ब्रेसलेट गायब, सीसीटीवी कैमरे की जांच में भी नहीं मिला सुराग

वाराणसी के शिवपुर बाईपास मार्ग पर कपड़े के एक शोरूम में रविवार की शाम खरीदारी करते समय एक व्यवसायी का सोने का ब्रेसलेट गायब हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे समेत कर्मचारियों की जांच की लेकिन ब्रेसलेट का सुराग नहीं लगा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 10:48 PM (IST)
वाराणसी में कपड़े के शोरूम में खरीदारी करते समय सोने का ब्रेसलेट गायब, सीसीटीवी कैमरे की जांच में भी नहीं मिला सुराग
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे समेत कर्मचारियों की जांच की, लेकिन ब्रेसलेट का सुराग नहीं लगा।

जागरण संवाददाता, वाराणसी : शिवपुर बाईपास मार्ग पर कपड़े के एक शोरूम में रविवार की शाम खरीदारी करते समय एक व्यवसायी का सोने का ब्रेसलेट गायब हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे समेत कर्मचारियों की जांच की, लेकिन ब्रेसलेट का सुराग नहीं लगा।

जानकारी के अनुसार जौनपुर के मछलीशहर रामपुर कला निवासी आशीष सिंह की जूते बनाने की कंपनी है। वह अपने एक मित्र को कैंट रेलवे स्टेशन छोड़ कर लौटते वक्त जूडीयो के शोरूम में कपड़े खरीदने के लिए गए। भुक्तभोगी का कहना है कि उन्होंने टीशर्ट व पैंट पसंद करके उसे पहन कर देखा। इस बीच उनके हाथ में पहना हुआ तीन लाख 50 हजार रुपये मूल्य का ब्रेसलेट गायब हो गया।

इस दौरान उनके पास शोरूम के तीन कर्मचारी मौजूद थे। जिन्होंने उनका कपड़ा मना करने के बावजूद काउंटर तक ले जाकर बिलिंग कराई। उन्होंने काउंटर पर और शोरूम में ब्रेसलेट खोजा लेकिन नहीं मिला। पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि मानक के अनुरूप सीसीटीवी कैमरे मौजूद नहीं है। जहां पर कपड़े पसंद किए गए वहां पर सीसीटीवी कैमरा गायब था।

पुलिस ने शोरूम को बंद करा कर कर्मचारियों की जांच पड़ताल की पर ब्रेसलेट का पता नहीं चला। आशीष ने बताया कि शोरूम में प्रवेश करते समय सीसीटीवी कैमरे में हाथ में ब्रेसलेट था। उन्होंने वहां के कर्मचारियों पर ब्रेसलेट चोरी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की बात कही। पुलिस शोरूम के मैनेजर और दो कर्मचारियों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।

ब्रेड एजेंसी मालिक का झोले में रखा 10 हजार रुपया झोले समेत हुआ गायब

दुकान पर ब्रेड सप्लाई कर रहे एजेंसी मालिक का ऑटो रिक्शा में रखा 10 हजार रुपयों से भरा झोला गायब हो गया। शिवपुर के तरना क्षेत्र के निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उनकी फैमिली ब्रेड की एजेंसी है तथा प्रतिदिन वह शिवपुर से लेकर अर्दली बाजार तक विभिन्न दुकानों पर ब्रेड सप्लाई करते हैं। रविवार को अपने बेटे इशांत के साथ ऑटो रिक्शा लेकर नॉर्मल स्कूल पहुंचे तथा वहां जय माता दी प्रोविजन स्टोर्स पर ब्रेड दे रहे थे उसी बीच उनका बेटा ईशांत भी बगल की दुकान पर ब्रेड देने चला गया तुरंत ऑटो रिक्शा पर वापस आने के पश्चात रुपए रखा झोला गायब था।

पीड़ित अशोक कुमार ने बताया कि उसमें करीब दस हजार रुपये रखे हुए थे। पीड़ित ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का पता लगाने में जुटी हुई है। वही पीड़ित द्वारा शिवपुर थाने पर लिखित तहरीर दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी