आंकड़ों की हकीकत संग जनता के बीच जाकर करें काम

वाराणसी : काशी से मिशन 2019 का आगाज करने करने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जन प्रतिनिध्ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Jul 2018 01:03 AM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2018 01:03 AM (IST)
आंकड़ों की हकीकत संग जनता के बीच जाकर करें काम
आंकड़ों की हकीकत संग जनता के बीच जाकर करें काम

वाराणसी : काशी से मिशन 2019 का आगाज करने करने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जन प्रतिनिधियों को सरकारी योजनाओं के आंकड़ों की हकीकत के साथ जनता के बीच जाकर काम करने की नसीहत दी है। अमेठी कोठी में गुरुवार सुबह अमित शाह ने काशी के जन प्रतिनिधियों के साथ चाय की चुस्कियों के बीच लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ काशी में चल रहे विकास कार्यो पर चर्चा की और कहा कि अब पूर्वाचल में भाजपा आप लोगों के हवाले हैं। काशी, अवध व गोरख क्षेत्र में भाजपा का परचम लहराने के लिए बूथ स्तर तक उतरना होगा।

सोशल मीडिया वालंटियर्स मीट में काशी, अवध व गोरख क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में जोश भर गए अमित शाह ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि 15 अगस्त के बाद लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ जाएगी। विरोधियों को जवाब देने के साथ ही विकास की गति बढ़ाने के लिए कमर कस कर तैयार हो जाइए। मतदाता सूची पर विशेष कार्य की जरूरत है। कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कमी नहीं आनी चाहिए। शाह ने जन प्रतिनिधियों को सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने के साथ ही अपने अपने विस क्षेत्र में सोशल मीडिया वालंटियर्स की टोली बनाकर जनता के बीच सरकार के कार्यो की चर्चा करने के निर्देश दिए।

भाजपा अध्यक्ष ने चाय पर चर्चा के दौरान काशी का मूड भी जानने की कोशिश की क्योंकि यहां हर वर्ग हर प्रांत से जुड़े लोग हैं। कहा कि काशी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है और यहां से निकला संदेश दुनिया भर में गूंजता है। लोकसभा चुनाव की कोर कमेटी के साथ बुधवार रात हुई बैठक के बाद अमित शाह ने गुरुवार को अमेठी कोठी में नगर के जन प्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान उनसे पीएम के वाराणसी आगमन के दौरान होने वाली तैयारियों पर भी चर्चा की और योजनाओं के बारे में जाना। रात्रि प्रवास के बाद सुबह भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद भाजपा अध्यक्ष एयरपोर्ट को रवाना हुए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आगरा प्रस्थान कर गए।

फोन पर व्यक्त की संवेदना

भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मेद्र सिंह की माता विमला देवी के निधन की जानकारी पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पूरे परिवार को ढांढ़स बंधाया। पैतृक आवास बगही चंदौली में मौजूद धर्मेद्र सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों से फोन पर अमित शाह ने वार्ता कर शोक जताया। उधर, पूर्व महानगर अध्यक्ष कैलाश केशरी के निधन की जानकारी पर उनके पुत्र से भी फोन पर बात कर शोक संवेदना प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी