वाराणसी में रोडवेज बस के भीतर दंपती से लाखों की उचक्कागीरी में चार गिरफ्तार

कैंट रोडवेज बस स्टैंड पर दंपती के साथ हुई लाखों रुपये की उचक्कागीरी का सिगरा पुलिस ने राजफाश किया है। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर चार आरोपितों को लहरतारा फ्लाईओवर के नीचे से गुरुवार को गिरफ्तार कर चोरी गया सारा माल बरामद कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:20 PM (IST)
वाराणसी में रोडवेज बस के भीतर दंपती से लाखों की उचक्कागीरी में चार गिरफ्तार
बस स्टैंड पर दंपती के साथ हुई लाखों रुपये की उचक्कागीरी का सिगरा पुलिस ने राजफाश किया है।

वाराणसी, जेएनएन। कैंट रोडवेज बस स्टैंड पर दंपती के साथ हुई लाखों रुपये की उचक्कागीरी का सिगरा पुलिस ने राजफाश किया है। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर चार आरोपितों को लहरतारा फ्लाईओवर के नीचे से गुरुवार को गिरफ्तार कर चोरी गया सारा माल बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में मैनपुरी के कोरावली थानांतर्गत ग्राम नगला उसर निवासी रवि कुमार बहेलिया, सबोध बहेलिया, कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के पलिया बांसखेड़ा निवासी विजय कुमार व फिरोजाबाद के एका थानांतर्गत राजेपुर ग्राम निवासी रमेश चंद्र शामिल हैं।

घटना के शिकार नंदगंज स्थित फतेहउल्लाहपुर (गाजीपुर) निवासी वरुण अग्निहोत्री ने बताया कि बुधवार की सुबह वह पत्नी शिवानी व बच्चे के साथ कानपुर से कैंट बस स्टैंड पहुंचे थे। यहां से उन्हेंं बस बदलकर गांव जाना था। करीब सुबह 5.15 बजे प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी बस में चढ़े। इस दौरान गेट पर दो महिलाएं और चार- पांच संदिग्ध पुरुषों ने उन्हेंं घेर लिया। अंदर सीट पर बैठने को लेकर वरुण और संदिग्ध व्यक्तियों में कुछ कहासुनी भी हुई। वरुण ने बताया कि वह दूसरे बस में जाने लगे तो इस बीच परिचालक जैसा व्यवहार करने वाले व्यक्ति ने सीट छोड़कर उनसे पीछे बैठने का आग्रह किया। सहयोगी स्वभाव दिखाते हुए उसने वरुण का एक ट्राली बैग उठाकर पीछे रख दिया। जिसमें जेवर भी रखे थे।

वरुण ने बताया कि वहां पहुंचे ममेरे भाई के साथ वह स्टैंड पर पानी पीने गए थे। मौका देख चारों संदिग्ध नजर से ओझल हो गए। बस चलने लगी तो वरुण के मन में सन्देह हुआ। पीछे रखा ट्राली बैग खोलने पर दंपती के होश उड़ गए। अंदर रखे जेवर के अलावा साढ़े तीन हजार रुपये गायब थे। वरुण के अनुसार जेवरों की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए है। फौरन बस से उतरे दंपती ने देखा कि उनमे शामिल एक व्यक्ति आजमगढ़ स्टैंड के पास टहल रहा था। उन्होंने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया। दौड़ाकर उसे कुछ दूर स्थित कैंट स्टेशन के टीटू गेट पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी