वाराणसी में आर्थिक तंगी से संविदा कर्मी ने वरुणा नदी में कूद कर दी जान, बीएचयू का छात्र गंगा में डूबा

नगर निगम के संविदा कर्मी ने बुधवार की सुबह वरूणा नदी में कूद कर जान दे दी। इससे पूर्व मंगलवार की देर रात बीएचयू के पर्सनल मैनेजमेंट व इंडस्ट्रीयल रिलेशन का फाइनल ईयर का छात्र नाव से गिरकर गंगा में डूब गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:42 PM (IST)
वाराणसी में आर्थिक तंगी से संविदा कर्मी ने वरुणा नदी में कूद कर दी जान, बीएचयू का छात्र गंगा में डूबा
डूबने की जानकारी मिलने के बाद गोताखोरों ओर खोजी टीम के साथ उसकी तलाश कराई जा रही है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। आर्थिक तंगी से परेशान नगर निगम के संविदा कर्मी ने बुधवार की सुबह वरूणा नदी में कूद कर जान दे दी। इससे पूर्व मंगलवार की देर रात बीएचयू के पर्सनल मैनेजमेंट व इंडस्ट्रीयल रिलेशन का फाइनल ईयर का छात्र नाव से गिरकर गंगा में डूब गया। डूबने की जानकारी मिलने के बाद गोताखोरों ओर खोजी टीम के साथ उसकी तलाश कराई जा रही है। वहीं दूसरी ओर संविदा कर्मी के स्वजनों में आत्‍महत्‍या की जानकारी होने के बाद से ही कोहराम मचा हुआ है।

शिवपुर के नार्मल स्कूल मैदान निवासी दो बेटों का पिता 43 वर्षीय रामू नगर निगम में संविदा कर्मी थे। आर्थिक तंगी के चलते कुछ समय पूर्व कर्ज भी लिये थे। स्वजनों ने बताया कि वह कुछ दिनों से आर्थिक समस्‍याओं के चलते परेशान व गुमसुम रहने लगे थे। बुधवार को सुबह घर से निकले थे, इसके बाद पुलिस से सूचना मिली कि वरुणा पुल से कूदकर रामू ने अपनी जान दे दी है। सूचना के बाद रामू की पत्नी मंजू अपने दो पुत्रों दीपक और सूरज के साथ कैंट थाने पहुंच कर रोने लगी। बताया कि पति कुछ समय से आर्थिक तंगी से परेशान रहते थे। घर में किसी से ठीक से बात भी नहीं करते थे।

वहीं दूसरी ओर बिहार के मुजफफरपुर निवासी प्रणव भारद्वाज बीएचयू का छात्र हैदराबाद गेट के पास किराए पर कमरा ले कर रहता है। मंगलवार की रात करीब दो बजे प्रणव अपने दोस्त सत्यप्रकाश के साथ अस्सी घाट पर गया था। नाव पर चढ़ने के दौरान प्रणव का पैर फिसल गया और गंगा गिर गया। जब तक उसका दोस्त उसे पकड़ता वह तेज बहाव में बह गया। दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बुधवार की सुबह उसकी तलाश शुरू कराई गई। एनडीआरएफ व गोताखोरों की पुलिस मदद ले रही है। छात्र के स्वजन सूचना के बाद वाराणसी के लिए चल दिए हैं।

chat bot
आपका साथी