डीआरएम ने वाराणसी जंक्‍शन पर यात्री सुविधाओं को विकसित करने की सोशल मीडिया में दी जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कैंट स्थित रेलवे स्‍टेशन पर विकास कार्यों को गति देने का क्रम जारी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 05:10 PM (IST)
डीआरएम ने वाराणसी जंक्‍शन पर यात्री सुविधाओं को विकसित करने की सोशल मीडिया में दी जानकारी
डीआरएम ने वाराणसी जंक्‍शन पर यात्री सुविधाओं को विकसित करने की सोशल मीडिया में दी जानकारी

वाराणसी, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कैंट स्थित रेलवे स्‍टेशन पर विकास कार्यों को गति देने का क्रम जारी है। मंगलवार को डीआरएम लखनऊ उत्‍तर रेलवे की ओर से वाराणसी जंक्‍शन के मेकअोवर करने की तैयारियों और पूर्ण हो चुके कार्यों की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई।

A complete & modern makeover of #Varanasi Station, with upgraded passenger amenities such as LED signages, tourist lounge, free Wifi, escalators, lifts, digital reservation chart system etc. we are sure to enhance the overall experience of our worthy passengers.@GM_NRly pic.twitter.com/HDtkg8FzP3 — DRM/LKO/NR (@drmlko25) January 21, 2020

वाराणसी जंक्‍शन पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के क्रम में यात्रियों के हित में कई योजनाएं परवान चढ़ीं और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय भी बन रही हैं। पूर्व में भी वाराणसी में कैंट स्‍टेशन में प्‍लेटफार्म संख्‍या एक पर शहर की छवियों को आर्ट गैलरी की तरह सजाया गया जिसकी काफी सराहना यात्रियाें में होती रही है। 

मंगलवार को डीआरएम लखनऊ की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार स्टेशन का एक पूर्ण और आधुनिक बदलाव, उन्नत यात्री सुविधाओं जैसे कि एलईडी साइनेज, टूरिस्ट लाउंज, मुफ्त वाईफाई, एस्केलेटर, लिफ्ट, डिजिटल आरक्षण चार्ट प्रणाली आदि में बढोतरी की गई है। बताया कि हम अपने योग्य यात्रियों के समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए वचनबद्ध है। इस संदर्भ में डीआरएम की ओर से चार तस्‍वीरें भी जारी कर कैंट रेलवे स्‍टेशन पर नागरिक सुविधाओं के बारे में बताया गया है। 

chat bot
आपका साथी