गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला प्रेमी युगल का शव, बुधवार की सुबह से ही दोनों घर से थे गायब

गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र के मनिया गांव निवासी दीपक राजभर (25) और पूनम (23) का शव गुरुवार की शाम सिवान में संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से सनसनी फैल गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 09:14 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 12:07 AM (IST)
गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला प्रेमी युगल का शव, बुधवार की सुबह से ही दोनों घर से थे गायब
गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला प्रेमी युगल का शव, बुधवार की सुबह से ही दोनों घर से थे गायब

गाजीपुर, जेएनएन। गहमर कोतवाली क्षेत्र के मनिया गांव निवासी दीपक राजभर (25) और पूनम (23) का शव गुरुवार की शाम सिवान में संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की इसकी सूचना घर वालों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की मौत कैसे हुई है? यह कोई नहीं बता पा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों में काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उनकी मौत के बारे में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

ग्रामीणों के अनुसार दीपक और पूनम दोनों बुधवार की सुबह से गायब थे। दोनों के परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे। गुरुवार की शाम करीब चार बजे बगल के गांव पालहनपुर लंगड़ी के डेरा के पास खेत में दोनों का शव देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों से आवश्यक पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीण आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था हो सकता है दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली हो। हालांकि मौत के कारण का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस की जांच से ही चल सकेगा। इधर प्रेमी युगल के परिजन भी घर छोड़ फरार हो गए हैं। थाने पर दोनों में से किसी के परिजन नहीं पहुंचे। गहमर कोतवाली प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इसके बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी के घर धरना पर बैठी प्रेमिका

नोनहरा थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी प्रेमी की बेवफाई और शादी से इंकार करने से नाराज प्रेमिका गुरुवार को प्रेमी के घर उसकी चौखट पर धरने पर बैठ गई।  कासिमाबाद के सराय मुबारक की रहने वाली युवती का नूरपुर के रहने वाले युवक से पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने शादी करने का वादा भी किया था। युवती का आरोप है कि अब प्रेमी द्वारा बेवफाई की जा रही है वह शादी से इंकार कर रहा है, उसकी शादी कहीं और तय भी की जा चुकी है। काफी मनाने के बाद जब प्रेमी शादी को तैयार नहीं हुआ तो प्रेमिका घर जा धमकी। इस दौरान वहां गांव के काफी लोगों की भीड़ भी जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमिका को लेकर कठवामोड़ पुलिस चौकी चली गई। वहीं प्रेमी और उसके परिवार के लोग फरार हैं। पुलिस के अनुसार प्रेमी के घर वाले शादी के लिए तैयार हो गए हैं। थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि इस मामले में उन्हें तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी