जैतपुरा में पांच साल की मासूम बच्ची संग दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

रोहनिया में नौ साल की बच्ची की निर्मम हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि जैतपुरा क्षेत्र में पांच साल की बच्ची संग दुष्कर्म का मामला आने के बाद हड़कंप मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:21 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:21 PM (IST)
जैतपुरा में पांच साल की मासूम बच्ची संग दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को दबोचा
जैतपुरा में पांच साल की मासूम बच्ची संग दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

वाराणसी (जेएनएन) । रोहनिया थाना क्षेत्र में नौ साल की बच्ची की निर्मम हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि जैतपुरा क्षेत्र में पांच साल की बच्ची संग दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि घटना के प्रकाश में आने के घंटे भर बाद ही पुलिस ने आरोपित को दबोच पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया। 

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक सरैया निवासी बच्ची शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान स्थानीय निवासी अधेड़ उष्मान आया और बच्ची को बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गया। वहां मुंह दबाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जाते समय बच्ची को धमकी दिया कि यदि घर पर कुछ बताई तो जान से मार दूंगा। रोती बिलखती बच्ची देर से घर पहुंची तो परिवारवालों ने रोने का कारण पूछा। बच्ची मां से लिपटकर रो रोकर घटना की जानकारी दी।

परिवारवालों ने सोचा कि मामला उजागर होने के बाद काफी बदनामी होगी इसलिए कोई सामने नहीं आया। बाद में रिश्तेदारों नातेदारों के कहने पर रविवार की बच्ची की मां थाना पहुंची और आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर जैतपुरा विजय कुमार चौरसिया का कहना है कि बच्ची को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी