भदोही में सुरियावां-दुर्गागंज मार्ग पर ट्रक से भिड़े बाइक सवार, युवक की गई जान

भदोही में सुरियावा थाना क्षेत्र के सुरियावां-दुर्गागंज मार्ग पर स्थित सदलूबीर बाजार के समीप रविवार की रात खड़े बालू लदे ट्रक से टकरा जाने के चलते बाइक सवार अख्तर अली (22) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि आफताब घायल हो गया।

By Milan KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 04:11 PM (IST)
भदोही में सुरियावां-दुर्गागंज मार्ग पर ट्रक से भिड़े बाइक सवार, युवक की गई जान
हादसे में गंभीर चोट आने के कारण अख्तर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वाराणसी, जेएनएन। भदोही में सुरियावा थाना क्षेत्र के सुरियावां-दुर्गागंज मार्ग पर स्थित सदलूबीर बाजार के समीप रविवार की रात खड़े बालू लदे ट्रक से टकरा जाने के चलते बाइक सवार अख्तर अली (22) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि आफताब गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुरियावां नगर के वार्ड संख्या 10 निवासी अख्तर अली अपने रिश्तेदार धवकलगंज, कपसेठी, वाराणसी निवासी आफताब को लेकर बाइक से दुर्गागंज थाना क्षेत्र के घटमापुर गांव में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहा था।

रात करीब 11 बजे जैसे ही दुर्गागंज थाना क्षेत्र के सदलूबीर बाजार में पहुंचे, अचानक सड़क किनारे बालू लदा ट्रक खड़ा दिखाई दिया। हालांकि रफ्तार तेज होने के चलते संभल नहीं पाए और ट्रक में जाकर भिड़ गए। गंभीर चोट आने से अख्तर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंस घायल युवक को सुरियावां सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। जानकारी होते ही दुर्गागंज थानाध्यक्ष रामजी यादव एवं सुरियावां थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गये। ट्रक को कब्जे में कर दुर्गागंज थाने लाया गया। उधर घटना से मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

chat bot
आपका साथी