अार्केस्ट्रा में नाचने को लेकर भिड़े घराती-बाराती, फूंक दी कार, बैरंग लौटी बरात

जौनपुर में घराती व बारातियों में भिड़ंत हो गई, इस दौरान आपसी मारपीट के दौरान जमकर लाठी डंडे व ईंट पत्थर चले, घरातियों ने बारात में आई एक कार भी फूंक दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 01:31 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 01:38 PM (IST)
अार्केस्ट्रा में नाचने को लेकर भिड़े घराती-बाराती, फूंक दी कार, बैरंग लौटी बरात
अार्केस्ट्रा में नाचने को लेकर भिड़े घराती-बाराती, फूंक दी कार, बैरंग लौटी बरात

जौनपुर, जेएनएन। जलालपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में शनिवार की रात साढ़े बारह बजे आर्केस्ट्रा की धुन पर नाचने को लेकर घराती व बारातियों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान आपस में मारपीट के दौरान जमकर लाठी डंडे व ईंट पत्थर चले। घरातियों ने बरात में आई एक कार भी फूंक दिया। मारपीट में दोनों तरफ से तकरीबन एक दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बवाल शांत कराया। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है।

लालपुर गांव में सुखरन निषाद के घर बरात बशीरपुर जौनपुर से आई थी। शुरूआत में सबकुछ ठीक रहा, लेकिन द्वारचार के समय आर्केस्ट्रा में डांस करने करने को लेकर घराती-बाराती भिड़ गए। थोड़ी ही देर में दोनों तरह से मारपीट शुरू हो गई। दोनों तरह से पत्थरबाजी शुरू हो गई। किसी ने घटना की सूचना डायल 100 पर दी। पुलिस ने किसी तरह समाझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराया।

बवाल के बाद दूल्हे नीरज ने विवाह करने से इनकार कर दिया। गांव में संभ्रात लोगों को बुलाकर सुलह-समझौता कराया जा रहा है, लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है। घायलों में घराती पक्ष के सिद्धार्थ, लल्ला, पिंदू, सौरभ, गौरव जबकि बाराती पक्ष से करीब आधा लोग घायल हुए हैं। सभी को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मौके की नजाकत को देखते हुए मौके पर काफी देर तक पुलिस भी तैनात रही।

chat bot
आपका साथी