Ballia में पीतल की सिल्ली को सोने की सिल्‍ली बताकर अधेड़ व्‍यक्ति से ले उड़े 92 हजार

बलिया रानीगंज बाजार में मधुबनी निवासी अधेड़ कालिका राय से मोटर साइकिल सवार दो ठगो ने पीतल की सिल्ली देकर 92 हजार रुपये ठग लिए। पीडि़त ने घटना की सूचना शुक्रवार को बैरिया पुलिस को दी है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 09:58 AM (IST)
Ballia में पीतल की सिल्ली को सोने की सिल्‍ली बताकर अधेड़ व्‍यक्ति से ले उड़े 92 हजार
मोटर साइकिल सवार दो ठगो ने पीतल की सिल्ली देकर 92 हजार रुपये ठग लिए।

बलिया, जेएनएन। रानीगंज बाजार में मधुबनी निवासी अधेड़ कालिका राय से मोटर साइकिल सवार दो ठगो ने  पीतल की सिल्ली देकर 92 हजार रुपये ठग लिए। पीडि़त ने घटना की सूचना शुक्रवार को बैरिया पुलिस को दी है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बैंक से 92 हजार रुपये निकाल कर कालिका राय टैम्पो पकडऩे के लिए सड़क पर खड़े थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए। युवकों ने कहा कि हम लोगों को पैसे की सख्त जरूरत है। मेरे पास सोने की सिल्ली है, जो तीन लाख रुपये में बिक जाएगी। बाबा आप चाहें तो एक लाख रुपये देकर यह सिल्ली ले सकते हैं।

लालच में पड़े कालिका राय ने कहा कि मेरे पास तो 92 हजार रुपये ही है। यह कहकर कालिका ने 92 हजार रुपये युवकों को दे दिए। शेष आठ हजार कल दे दीजिएगा। यह कहकर युवकों ने कालिका का नाम व पता भी नोट किया। इसके बाद 92 देकर कालिका ने सोने की सिल्ली ले लिया। जब कालिका राय यह सिल्ली लेकर घर पहुंचे तो परिवार के सदस्यो को सारी बात बताई। फिर परिजनों के साथ सोनार के यहां पहुंचे। सोनार ने जांच के बाद सिल्ली को पीतल का बताया। यह सुनकर कालिका राय के होश उड़ गए। शुक्रवार को थाने पहुंच कर घटना की तहरीर दी। एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी