बंद उद्योग खोलेंगे, फिर निवेश पर जोर

वाराणसी : केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र पूर्वाचल के बंद पड़े उद्योगों को खोलवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2015 01:23 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2015 01:23 AM (IST)
बंद उद्योग खोलेंगे, फिर निवेश पर जोर

वाराणसी : केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र पूर्वाचल के बंद पड़े उद्योगों को खोलवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे कहते हैं कि पूंजी निवेश को बढ़ावा देकर नए उद्योगों की स्थापना का मार्ग प्रशस्त किया जाएगा।

शुक्रवार को पूर्वाहृन दिल्ली रवाना होने से पूर्व कलराज ने कहा कि सरकार नए उद्योगों को प्रोत्साहित करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्र तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आज पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है। जनधन योजना, स्वच्छ भारत मिशन, योग और डिजिटल इंडिया का लाभ जन-जन को मिलेगा। श्री मिश्र ने ललित मोदी प्रकरण पर कहा कि हर दिन एक नया शिगूफा छोड़ा जा रहा है। यह स्थिति ठीक नहीं है। ललित को अपनी बात कोर्ट में जाकर कहनी चाहिए।

यूपी की चर्चा करते हुए कलराज ने कहा कि सूबे में हालात खराब हैं।कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। साम्प्रदायिक ताकतें सिर उठा रहीं हैं। देशद्रोही ताकतें सरकार की तुष्टिकरण नीति का लाभ उठाकर हिन्दू और मुसलमानों को बांटने की साजिश रच रहीं हैं। बोले, मुख्यमंत्री ने स्वयं स्वीकार किया है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता थानों की दलाली, जमीन कब्जा करने सहित अन्य असामाजिक कार्यो में लिप्त हैं, ऐसे तत्वों के खिलाफ मुख्यमंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी