सड़क हादसे में दंपती ने बेटे के साथ गंवाई जान

कौशांबी / वाराणसी : सास की मौत के बाद अंतिम संस्कार से लौट रहे कार सवार इंजीनियर, उनकी पत्नी और बेटे

By Edited By: Publish:Tue, 21 Oct 2014 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 21 Oct 2014 11:44 PM (IST)
सड़क हादसे में दंपती ने बेटे के साथ गंवाई जान

कौशांबी / वाराणसी : सास की मौत के बाद अंतिम संस्कार से लौट रहे कार सवार इंजीनियर, उनकी पत्नी और बेटे की कौशांबी के कोखराज के पास हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। मंगलवार भोर में हुई हृदय विदारक घटना में मृतक का एक बेटा, साढ़ू और साली गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुर थाना क्षेत्र के नटीनियादाई इलाके में खुशहाल नगर सेक्टर 2 (बसहीं) निवासी संदीप गुप्ता (45 वर्ष) कानपुर स्थित एक कंपनी में इंजीनियर थे। चालीस वर्षीय पत्नी संयोगिता, बेटे तन्मय (15 वर्ष) शौर्य (8 वर्ष) के साथ कानपुर के कमला नगर में रहते थे। संदीप की ससुराल सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा में है। 19 अक्टूबर को संदीप की सास उषा श्रीवास्तव का निधन हो गया। जानकारी होते ही संदीप पत्‍‌नी व बच्चों के साथ कार से बनारस आए। साथ में कानपुर में ही रहने वाले साढ़ू अमित निगम और साली श्वेता निगम भी साथ थे। मणिकर्णिका घाट पर सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद 20 अक्टूबर की देर रात में पत्नी, बेटों, साढ़ू, साली के साथ बनारस से कानपुर के लिए निकल पड़े।

कार संदीप चला रहे थे। आराम न मिलने से थकान हावी हो रही थी और ऊपर से कानपुर पहुंचने की जल्दी। कार की स्पीड थोड़ी अधिक थी। नेशनल हाईवे-2 पर कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में कार अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कई कलइया खाने के बाद वह पलट गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने कार में फंसे सवारों को बाहर निकाला। संयोगिता की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि अस्पताल जाते समय रास्ते में संदीप और तन्मय ने दम तोड़ दिया। वहां की पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल शौर्य, अमित और श्वेता निगम को समीप के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पसरा सन्नाटा :

दीवाली की खुशियां दो परिवारों के लिए जिंदगी भर का गम दे गई। एक नहीं दो-दो घरों में सन्नाटा पसरा है। संदीप उसकी पत्नी और बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। शिवपुर थाना क्षेत्र के खुशहाल नगर सेक्टर 2 (बसहीं) स्थित संदीप के घर रिश्तेदारों और परिचितों की भीड़ थी लेकिन सब खामोश थे और आंखें नम। अकथा स्थित संजय नगर कालोनी निवासी संदीप के श्वसुर सेवानिवृत आयकर निरीक्षक भरत लाल पत्नी की मौत के सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि बेटी, दामाद और नाती की मौत और एक नाती दूसरी बेटी और उसके पति की जिंदगी और मौत से जंग की घटना ने उन्हें अंदर से झकझोर दिया है।

chat bot
आपका साथी