UP Police : वीडियो बनाकर कहा- मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं; इसके बाद हो गया गायब- अब यूपी पुलिस परेशान

UP News मूलधन भी उसे नहीं मिल रहा है जिससे वह आत्महत्या करने जा रहा है। सीओ अरविंद कुमार ने बताया वीडियो का संज्ञान लिया गया है। पीड़ित शानू के घर एक दारोगा को भेजा गया था पर वह नहीं मिला है। जिस कासान पर वह आरोप लगा रहा है वह फर्जी लूट की साजिश रचने वाले अनवारुद्दीन का बेटा है।

By Mohit Pandey Edited By: Mohammed Ammar Publish:Sat, 04 May 2024 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 11:45 PM (IST)
UP Police : वीडियो बनाकर कहा- मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं; इसके बाद हो गया गायब- अब यूपी पुलिस परेशान
जेवर गिरवी रखकर दिए रुपये हड़पे, वीडियो बना आत्महत्या की धमकी

संवाद सूत्र, जागरण. गंजमुरादाबाद : मूलधन का हर माह 15 प्रतिशत ब्याज देने की बात कह करोड़ो रुपये हड़प किए जाने व बकाएदारों का दबाव बढ़ता देख 76 लाख रुपये लूट की फर्जी साजिश रचे जाने का राजफाश होने के बाद एक पीड़ित ने खुद का वीडियो बना इंटरनेट मीडिया में प्रसारित किया है।

वीडियो में उसने लूट की साजिश रचने वाले अनवारुद्दीन के बेटे कासान पर मनी ट्रेडिंग के नाम पर एक करोड़ 88 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा खुदकुशी करने की बात कही है। वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया पर वह नहीं मिला। स्वजन से तहरीर मांगी गई है। वीडियो एक दिन पहले शुक्रवार शाम से इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक कस्बा गंजमुरादाबाद का रहने वाला शानू है। 

वीडीयो में कहा- सुसाइड करने जा रहा हूं

उसने कासान का नाम लेकर बताया कि धीरे-धीरे कासान के पास 1.88 करोड़ उसके पास लगाया था। उसने हर माह 15 प्रतिशत ब्याज देने को कहा था। शुरुआती दौर में कासान ने ब्याज दिया। इसके बाद उसने ब्याज देना बंद कर दिया। मूलधन लेने के लिए उसके पास फोन किया तो कासान ने रुपये न होने की बात कह देने से मना कर दिया। पीड़ित के अनुसार उसका सब कुछ बर्बाद हो गया है।

मूलधन भी उसे नहीं मिल रहा है, जिससे वह आत्महत्या करने जा रहा है। सीओ अरविंद कुमार ने बताया वीडियो का संज्ञान लिया गया है। पीड़ित शानू के घर एक दारोगा को भेजा गया था पर वह नहीं मिला है। जिस कासान पर वह आरोप लगा रहा है वह फर्जी लूट की साजिश रचने वाले अनवारुद्दीन का बेटा है। जांच में पता चला है कि वीडियो बनाने वाले शानू ने जेवर गिरवी रखकर कासान को रुपये दिए थे। स्वजन से कहा गया है, कि तहरीर दें। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी