Unnao Crime: फूल तोड़ने के बहाने सरसों के खेत में बुलाया... बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर दो ने किया कुकर्म

उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली के शांति मिल मैदान में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में मौजूद बालक को फूल तोड़ने के बहाने दो युवक सरसों के खेत ले गए और मुंह में कपड़ा ठूंसकर सामूहिक कुकर्म किया। कराहने की आवाज सुन लोगों ने स्वजन को जानकारी दी।

By Mohit PandeyEdited By: Publish:Mon, 06 Feb 2023 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 06 Feb 2023 07:16 PM (IST)
Unnao Crime: फूल तोड़ने के बहाने सरसों के खेत में बुलाया... बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर दो ने किया कुकर्म
बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर दो ने किया कुकर्म (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद (उन्नाव): उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जिले के बांगरमऊ कोतवाली के शांति मिल मैदान में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में मौजूद बालक को फूल तोड़ने के बहाने दो युवक सरसों के खेत ले गए और मुंह में कपड़ा ठूंसकर सामूहिक कुकर्म किया। बालक के कराहने की आवाज सुन वहां से गुजर रहे लोगों ने स्वजन को जानकारी दी। इसके बाद अस्पताल में भर्ती करा, पिता ने थाने में तहरीर दी।

धार्मिक कार्यक्रम में गया था बालक

वहीं, जांच कर रही पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आरोपित बच्चे को साथ ले जाते दिख रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की है। जनपद हरदोई के कासिमपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला युवक परिवार के साथ लंबे समय से बांगरमऊ नगर के ब्लॉक रोड पर रहता है। रविवार को वह अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ शांतिमिल मैदान में चले रहे धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

फूल तोड़ने के बहाने ले गया सरसों के खेत

पिता का आरोप है कि दो युवक फूल तोड़ने के बहाने उसे बाइक में बैठा ले गए। संडीला मार्ग स्थित एक निजी विद्यालय के निकट सरसों के खेत में दोनों ने कुकर्म किया। बच्चा शोर न मचा पाए, इस पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। कोतवाल ओपी राय ने बताया है मुकदमा दर्ज किया गया है। एक घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक युवक पैदल बच्चे को ले जाते दिख रहा है। आरोपित की तलाश की जा रही है। उसके मिलने और पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी