अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। शनिवार को फिर से इसने दो युवकों की जान ले ली। शनिवार देररात काम से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Aug 2019 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 06:35 AM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। शनिवार को फिर से इसने दो युवकों की जान ले ली। शनिवार देर रात काम से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हसनपुर मजरा निवासी 28 वर्षीय संदीप पुत्र चौधरी गांव निवासी अपने साथी 29 वर्षीय चंचल पुत्र कमलेश के साथ क्षेत्र के शीतलगंज में पीओपी की डिजाइन बनाने का काम करते हैं। शनिवार देर रात दोनों एक बाइक से शीतलगंज से अपने गांव हसनपुर लौट रहे थे। अभी वह एक्सप्रेस-वे स्थित हवाई पट्टी के पास सर्विस रोड पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल चंचल को मौजूद लोगों ने स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया।

-----------------

एक साथ काम करके परिवार पालते थे दोनों दोस्त

- संदीप व चंचल एक दूसरे के दोस्त होने के साथ काम भी एक साथ करते थे। वह जहां भी काम लेते थे दोनों साथ जाते थे। शनिवार को भी वह शीतलगंज से काम करने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे में दोनों की मौत हो गई। अब दोनों की अर्थी भी एक साथ ही उठेगी।

-----------------

संदीप के तीन तो चंचल के है एक बच्चा

- दोनों दोस्तों की शादी हो चुकी थी। इनमें संदीप की पत्नी ममता व उसके एक पांच वर्षीय बेटी रिया, तीन साल का बेटा आर्यन व सिर्फ एक माह का बेटा आदित्य है। अबोध बच्चों को तो अभी तक यह भी नहीं पता कि वह अनाथ हो चुके हैं। वहीं चंचल अपने पीछे पत्नी नीरज व एक साल के बेटे कार्तिक को छोड़ गया है। दोस्तों की मौत की खबर अपने पर दोनों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

-----------------

रोज कमाने-रोज खाने वाले दोनों के परिवार

- संदीप की पत्नी व तीन बच्चों के साथ एक बूढ़ी मां हैं। पिता का निधन हो चुका है। परिवार का पेट पालने की जिम्मेदारी संदीप के कंधों पर ही थी। लोगों के अनुसार उसके पास मात्र पांच बिसवा जमीन है। वहीं चंचल पांच भाइयों में दूसरे नंबर का है। इसके तीन भाई अभी अविवाहित है। उसे छोड़कर सभी चार भाई दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। उसके परिवार में खेती नहीं है। इससे दोनों परिवार ही रोज कमाने-रोज खाने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी