सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जागरण टीम उन्नाव रविवार को जिले में हुए सड़क हादसों में पति समेत तीन की मौत हो गई। व

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 07:50 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जागरण टीम, उन्नाव : रविवार को जिले में हुए सड़क हादसों में पति समेत तीन की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी व तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए। इसमें अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हुए हादसे में दंपती की बाइक खड़ी डीसीएम में घुसी। जिसमें पति की मौत हो गई। जबकि, पत्नी गंभीर घायल हो गई। वहीं असोहा में लोडर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। इसके अलावा अजगैन में शनिवार को हादसे में घायल हुई बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के साथ शव पीएम को भेजे हैं।

----------------------

ध्यानार्थ लखनऊ व कानपुर देहात--

डीसीएम में घुसी बाइक, पति की मौत पत्नी गंभीर

नवाबगंज: अजगैन कोतवाली अंतर्गत चमरौली गांव के पास एक दुकान के पास खड़ी डीसीएम में एक बाइक सवार दंपती पीछे से घुस गए। जिसमें बाइक चला रहे वीरेंद्र उर्फ गोलू पुत्र राम प्रसाद निवासी बरकतनगर गांव भाठी लखनऊ व उसकी पत्नी कोमल गंभीर घायल हो गए। आसपास के दुकानदार वहां पहुंचे और दोनों को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे कोतवाल पवन कुमार ने दोनों को पीआरवी से जिला अस्पताल भेजा। जहां युवक की मौत हो गई और महिला को गंभीर हालत में कानपुर भेज दिया गया। स्वजन ने बताया कि काफी समय से युवक गंगरौली थाना गजनेर कानपुर देहात निवासी अपने मामा के यहां रहता था। वहीं से अपनी दादी से मिलने लखनऊ जा रहा था। तभी हादसा हो गया।

-----------

हादसे में घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत

- अजगैन-मोहान मार्ग पर छतईखेड़ा निवासी एक आठ साल की बच्ची नीरा को बीते शनिवार डंपर ने टक्कर मार दी थी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई थी। जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

-----------

लोडर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

- असोहा थानाक्षेत्र के गोकुलपुर निवासी मुकेश पुत्र चंद्रपाल पड़ोसी भारत पुत्र चंद्रिका के साथ बाइक से कांथा जा रहा था। घर से करीब एक किमी दूर मंगतखेड़ा-कांथा मार्ग पर महिपतखेड़ा के पास कांथा से आ रहे लोडर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमे बाइक चला रहे मुकेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि, साथी भारत घायल हो गया। चालक लोडर छोड़कर मौके से भाग गया। मुकेश की मौत की सूचना पर पहुंचे पिता चंद्रपाल व पत्नी रीतू, बेटे आयुष व अनुपम का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

-----------

बाइकों की टक्कर में पिता-पुत्री घायल

- आसीवन थानाक्षेत्र के सुभान खेड़ा गांव निवासी राज कुमार अपनी बेटी को लेकर रविवार को औरास के ककोर बाबा मेला देखने आया था। जहां से शाम को वापस जा रहा था। तभी कस्बा औरास स्थित इंडेन गैस एजेंसी के पास सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होने से पिता-पुत्री घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी