चार घरों से चोरों ने बटोरा लाखों का सामान

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बारासगवर और फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में चोरों ने चार घरों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 09:05 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 09:05 PM (IST)
चार घरों से चोरों ने बटोरा लाखों का सामान
चार घरों से चोरों ने बटोरा लाखों का सामान

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बारासगवर और फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में चोरों ने चार घरों को निशाना बना नकदी-जेवरात समेत लाखों का माल पार कर दिया। घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति खासा गुस्सा रहा। त्योहार के दिन चोरों की धमाचौकड़ी से गश्त पुलिस पर सवाल उठाए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद जल्द राजफाश की बात कही है।

घटना एक : बारासगवर के अकबरपुर कुंभी गांव में संतोष तिवारी, पप्पू साहू और नंदकिशोर के घर एक दूसरे से जुड़े हुये हैं। रविवार रात चोरों ने तीनों घरों को निशाना बना बक्सों का ताला तोड़कर 40 हजार की नकदी और जेवरात समेत करीब पांच लाख का माल पार कर दिया। सुबह घटना की जानकारी पर तीनों परिवार सन्न रह गए। पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जांच करने पहुंची पुलिस को जुआ न रोके जाने पर खरी-खोटी सुनाई। पुलिस गश्त पर भी सवाल उठाए गए। पुलिस ने जल्द राजफाश का भरोसा दिलाया है। थाना प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है।

घटना दो : फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कोड़री का मजरा भड़सर नौशहरा गांव निवासी छविराम पुत्र मूलचंद यादव दूध का व्यवसाय करता है। रविवार रात चोरों ने घर को निशाना बना व्यवसाय के डेढ़ लाख रुपये और जेवरात समेत पांच लाख का माल पार कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी