रुक-रुक कर हो रही बारिश से गिरा तापमान

जागरण संवाददाता उन्नाव दो दिन से धूप नहीं निकली है और रुक-रुक कर बारिश हो रही है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:11 AM (IST)
रुक-रुक कर हो रही बारिश से गिरा तापमान
रुक-रुक कर हो रही बारिश से गिरा तापमान

जागरण संवाददाता, उन्नाव : दो दिन से धूप नहीं निकली है और रुक-रुक कर बारिश हो रही है, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं फतेहपुर चौरासी में खेत पर कटी तिल की फसल बारिश भीग जाने से खराब हो गई है।

मंगलवार रात से बदला मौसम लोगों को सुकून दे रहा है। दो दिन से रिमझिम बारिश हो रही है तो साथ ही फुहार भी पड़ रही हैं। इससे अधिकतम तापमान में 5 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। बुधवार को अधिकतम तापमान 29 डिग्री तथा न्यूनतम तापमान 23 डिग्री का रिकार्ड किया गया। गुरुवार को पूरे दिन धूप नहीं निकली तथा रुक-रुक कर बारिश हुई। इस कारण गली मोहल्लों में कीचड़ हो गया।

11 बीघा तिल की फसल बर्बाद

फतेहपुर चौरासी : पिछले दो दिनों से क्षेत्र में रुक रुककर हो रही हल्की बारिश ने किसानों की चिता बढ़ा दी है। खेत में कटी पड़ी किसानों की तिल की फसल को भारी नुकसान हुआ है। ब्लाक क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर नौगंवा निवासी अरविद की 2 बीघा, राकेश की 3 बीघा, रामकिशोर की 2 बीघा, प्रमोद कुमार की 4 बीघा, श्याम पुरवा निवासी रामबाबू की एक बीघा और चिता पुरवा निवासी वीरेंद्र की डेढ़ बीघा तिल्ली की फसल खेत में कटी हुई पड़ी थी। लेकिन बारिश से यह तैयार फसल उनके घरों तक नहीं पहुंच सकी है।

chat bot
आपका साथी