खेत में मिला बुजुर्ग का जला हुआ शव, पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, पुरवा : कोतवाली के ग्राम रसीदपुर में 80 वर्षीय बुजुर्ग का जला हुआ शव उसके घर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 10:56 PM (IST)
खेत में मिला बुजुर्ग का जला हुआ शव, पहुंची पुलिस
खेत में मिला बुजुर्ग का जला हुआ शव, पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, पुरवा : कोतवाली के ग्राम रसीदपुर में 80 वर्षीय बुजुर्ग का जला हुआ शव उसके घर से 100 मीटर दूरी पर स्थित खेत में मिला। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

मंगलवार सुबह कोतवाली के ग्राम रसीदपुर निवासी चंद्रशेखर (80) का शव उसके घर से महज 100 मीटर दूरी पर ग्राम समाज की भूमि में खर-पतवार में जला हुआ पाया गया। जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल अरुण प्रताप ¨सह ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। परिजनों ने बताया कि चंद्रशेखर सोमवार रात 11 बजे नित्यक्रिया के लिए गए थे। काफी देर तक घर न लौटने पर खोजबीन की गई थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज कर कार्यवाही शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी अरुण प्रताप ¨सह क मुताबिक परिजनों ने किसी प्रकार का न तो कोई आरोप लगाया और न ही कोई संदेह प्रकट किया है।

---------

दो बेटों का पिता था चंद्रशेखर

- चंद्रशेखर के दो पुत्र हैं। राजकुमार परिवार सहित कोतवाली के ग्राम बकुलीखेड़ा में अपनी ससुराल में रहता है जबकि दूसरा पुत्र गंगासागर दिल्ली में रहता है। घटना की रात चंद्रशेखर की पत्नी केसाना, बहू विद्यावती नातिन सीमा, सन्नो, सरिता व नाती शिवम घर पर थे। जबकि चंदशेखर की पुत्री का बेटा कौशल निवासी रम्माखेड़ा सोमवार रात चंद्रशेखर की दवा लेकर घर आया था। चंद्रशेखर की मौत की खबर सुनकर पुत्र राजकुमार पहुंच गया है। जबकि गंगासागर दिल्ली से आ रहा है।

--------------------------

घटनास्थल पर मिले संदिग्ध हालात

- घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर चंद्रशेखर का जली हालत में पाया जाना रहस्य बना हुआ है। लोगों की चर्चा के मुताबिक नित्य क्रिया के बाद ठंड से बचने के लिए बुजुर्ग ने आग जलाई होगी। जिसमें वह जल गए। लेकिन प्रश्न यह उठता है कि खेत के बीचों बीच में ओस से भीगा खर पतवार बुजुर्ग ने कैसे जलाया होगा। चर्चा तो चंद्रशेखर के पांच बीघे भूमि की भी है। जिसको लेकर पूर्व में आपसी विवाद भी हो चुका है। हालांकि परिजनों ने घटना पर किसी प्रकार का कोई संदेह नही व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी