तीन रुपये का विवाद बना शहरियों की आफत

जागरण संवाददाता, उन्नाव: रोडवेज बस की टिकट लेने में तीन रुपये को लेकर हुआ यात्री और कं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 07:00 PM (IST)
तीन रुपये का विवाद बना शहरियों की आफत
तीन रुपये का विवाद बना शहरियों की आफत

जागरण संवाददाता, उन्नाव: रोडवेज बस की टिकट लेने में तीन रुपये को लेकर हुआ यात्री और कंडक्टर में विवाद देखते ही देखते शहरियों के लिए आफत बन गया। गुस्साए बस चालकों व परिचालकों ने बस खड़ी कर रोड को बंद कर दिया, जिससे शहर के मुख्य मार्ग पर जाम लग गया। करीब एक घंटे तक शहरी जाम से जूझते रहे। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस कंडक्टर व यात्री को कोतवाली ले गई।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे उन्नाव-मौरावां रूट की रोडवेज बस जाने को तैयार थी। इसी समय एक यात्री बस में आया और उसने कंडक्टर विशाल मिश्रा को टिकट के लिए पैसे दिये। कंडक्टर ने तीन रुपये खुले न होने से यात्री के टिकट पर इसे लिख दिया और खुले पैसे आने पर देने की बात कही। इस पर यात्री ने उससे पैसे तुरंत मांगे। कंडक्टर ने उससे बस में बैठने को कहा और खुले पैसे आने पर देने का कहा। यह सुन यात्री ने उसे गाली दे दी। विरोध करने पर झगड़ा बढ़ा और यात्री ने कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर वहां बस चालक और दूसरी बस का स्टाफ भी आ गया। चालकों ने दोनों बस शहर के मुख्य मार्ग पर खड़ी कर रास्ता बंद कर दिया। देखते ही देखते वहां वाहनों की कतार लग गई और जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने यात्री और कंडक्टर को कोतवाली पहुंचाया। इस बारे में कोतवाली प्रभारी अरुण द्विवेदी ने बताया कि दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

..........

- उन्नाव-मौरावां रूट की बस के परिचालक से किसी यात्री द्वारा मारपीट करने की जानकारी मिली है। बस स्टेशन का स्टाफ भी कोतवाली गया है।

- आरके उपाध्याय, एआरएम, रोडवेज

chat bot
आपका साथी