घटोरी गांव में दोहरे हत्याकांड की फर्जी सूचना पर हांफी पुलिस

मैं घटोरी गांव से नीरज बोल रहा हूं गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट तथा गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई है तथा 40 लोग घायल हो गए हैं। यह मैसेज शुक्रवार की शाम को जैसे ही दरोगाखेड़ा क्षेत्र की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 06:31 AM (IST)
घटोरी गांव में दोहरे हत्याकांड की फर्जी सूचना पर हांफी पुलिस
घटोरी गांव में दोहरे हत्याकांड की फर्जी सूचना पर हांफी पुलिस

जागरण टीम, उन्नाव : मैं घटोरी गांव से नीरज बोल रहा हूं, गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट व गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई है और 40 लोग घायल हो गए हैं। यह मैसेज शुक्रवार की शाम को जैसे ही दरोगाखेड़ा क्षेत्र की पीआरवी 2929 को मिला तो पुलिस के होश उड़ गए। मैसेज को बीघापुर सीओ को ट्रांसफर किया गया और उसके बाद दो सर्किल की फोर्स गांव की ओर दौड़ी। हांफती पुलिस जब घटोरी गांव पहुंची तो वहां सब सामान्य मिला।

दरअसल हुआ यह कि अचलगंज थाना क्षेत्र की दरोगाखेड़ा चौकी क्षेत्र की पीआरवी 2929 को हेड क्वार्टर से एक मैसेज मिला कि नीरज नाम के किसी शख्स ने अचलगंज थाना क्षेत्र के घटोरी गांव में दो पक्षों में मारपीट और गोली चलने की जानकारी दी थी। मैसेज देने वाले युवक ने मारपीट में दो लोगों की मौत और 40 लोगों के घायल होने की बात की थी। इस पर पीआरवी ने मैसेज सीधा थाने को फारवर्ड किया, उसके बाद बीघापुर सीओ पवन कुमार को मैसेज ट्रांसफर किया गया। सीओ ने मैसेज पुरवा कोतवाली को भी पास कराया। हांफती पुलिस आनन-फानन दुआ के मजरे घटोरी गांव पहुंची तो पुलिस को वहां सब कुछ सामान्य मिलने पर राहत की सांस ली। सीओ पवन कुमार ने अचलगंज पुलिस और पुरवा कोतवाली पुलिस के साथ ग्रामीणों से किसी तरह की वारदात होने पर जानकारी ली। ग्रामीणों से जानकारी की गई तो पता लगा कि किसी तरह की कोई घटना नहीं हुई है। इसके बाद फर्जी सूचना देने वाले कि तलाश शुरू हुई। कई घंटों तक पुलिस सक्रिय रही लेकिन फर्जी सूचना देने वाला पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

chat bot
आपका साथी