दबंगों ने मामूली विवाद में बुजुर्ग को मार डाला

थाना क्षेत्र के पुरथ्यावां के मजरा प्रताप खेड़ा गांव में शुक्रवार देरशाम रास्ते में बच्चे द्वारा शौच करने को लेकर हुए मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दबंगों ने बुजुर्ग पर बांका से कई वार कर दिए जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं बेरहम पिटाई से मृतक की पत्नी और उनके बेटे को भी लहूलुहान कर दिया। पीड़ित परिवार ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:07 AM (IST)
दबंगों ने मामूली विवाद में बुजुर्ग को मार डाला
दबंगों ने मामूली विवाद में बुजुर्ग को मार डाला

संवाद सूत्र, औरास : थाना क्षेत्र के पुरथ्यावां के मजरा प्रताप खेड़ा गांव में शुक्रवार देरशाम रास्ते में बच्चे द्वारा शौच करने को लेकर हुए मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दबंगों ने बुजुर्ग पर बांका से कई वार कर दिए जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी और उनके बेटे को भी लहूलुहान कर दिया।

प्रताप खेड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय शिवनाथ की दो वर्षीय पोती ने शुक्रवार शाम को घर के बाहर खड़ंजे पर शौच कर दिया जिस पर पड़ोसी मैकू के बेटों ने नाराजगी जताई और शिवनाथ से तुरंत सफाई करने को कहा और गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर विवाद बढ़ गया और मैकू के बेटों ने लाठी, डंडे व बांका लेकर शिवनाथ पर हमला बोल दिया। उनको बचाने के लिए पत्नी शिव रानी व बेटा ओमकार दौड़ा तो हमलावरों ने उन दोनों को भी बेरहमी से पीटा। शिव रानी ने बताया कि मारपीट में उसके पति शिवनाथ के गर्दन में दबेंगों ने बांके से वार कर दिया जिससे वह मरणासन्न हो गए। एंबुलेंस से उन लोगों को पीएचसी भेजा। हालत गंभीर होने पर उन्हे जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन उपचार में कोई लाभ न होने पर डॉक्टरों ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया जहां शनिवार सुबह शिवनाथ की मौत हो गई। पत्नी शिव रानी की तहरीर पर पुलिस ने जीतू, जगदीश, पटवारी व सुरेश पुत्र मैकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चारों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी