उड़नदस्ता टीम ने बरामद की सात लाख की नकदी

स्टैटिक टीम ने आसीवन और सफीपुर में चेकिग के दौरान कार सवार अलग-अलग दो लोगों से नकदी बरामद की। नकदी का ब्यौरा न देने पाने पर उसे जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 06:19 AM (IST)
उड़नदस्ता टीम ने बरामद की सात लाख की नकदी
उड़नदस्ता टीम ने बरामद की सात लाख की नकदी

संवाद सूत्र, आसीवन : स्टेटिक टीम ने आसीवन और सफीपुर में चेकिग के दौरान कार सवार अलग-अलग दो लोगों से नकदी बरामद की। नकदी का ब्योरा न दे पाने पर उसे जब्त कर लिया।

विधानसभा सफीपुर के स्टेटिक टीम के मजिस्ट्रेट रामगोविद राजपूत व एसआइ रामआसरे चौधरी ने मियागंज चौराहे पर वाहन चेकिग के दौरान एक कार को रोककर चेक किया तो उससे एक बैग से छह लाख की नकदी बरामद हुई। कार सवार राहुल गुप्ता पुत्र दुर्गाचरण निवासी सिविल लाइन सदर कोतवाली व मनुज कुमार सिंह पुत्र नरेन्द्र सिंह, नरेंद्र पुत्र छेदालाल निवासी बंदूहार से रुपयों से संबंधित जानकारी चाही तो वह कोई जानकारी न दे सके। प्रपत्र व अभिलेख न दिखा पाने पर टीम ने रुपये जब्त कर कार्रवाई शुरू की है। इसी क्रम में परियर संडीला मार्ग के चकलवंशी गांव के पास स्टेटिक टीम ने चेकिग के दौरान कार से 1.11520 लाख रुपये बरामद किए। कार सवार राजेंद्र कुमार पुत्र रामआसरे निवासी लालाखेड़ा सलेमपुर अजगैन नकदी का ब्योरा नहीं दे सके। जिस पर उसे जब्त कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी