जमीन के विवाद में मां-बेटी ने दो बहनों को पीटा

जमीन को लेकर चल रही पुरानी रंजिश में महिला ने अपनी पुत्री के साथ मिलकर कोचिग पढ़कर लौट रही दो सगी बहनों को रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 06:39 AM (IST)
जमीन के विवाद में मां-बेटी ने दो बहनों को पीटा
जमीन के विवाद में मां-बेटी ने दो बहनों को पीटा

संवाद सूत्र, चकलवंशी : जमीन को लेकर चल रही पुरानी रंजिश में महिला ने अपनी पुत्री के साथ मिलकर कोचिग पढ़कर लौट रही दो सगी बहनों को रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पीट दिया। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मां-बेटी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायलों को जिला अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

माखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बिरची मजरा रुपऊ निवासी जहरुलनिशां पत्नी मोहम्मद बरकत ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि पड़ोसी नशीर से उसकी जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। जिसे लेकर नसीर की पत्नी और पुत्री नसरीन ने कोचिग पढ़कर घर लौट रही 13 वर्षीय बेटी मुस्कान और 11 वर्षीय समरीन को रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पीट दिया। बहनों के गंभीर रूप से घायल होने की घटना की सूचना यूपी 100 को दी गई। लेकिन पुलिस काफी देर से पहुंची और आरोपित वहां से मौका देखकर भाग गए। इस बारे में एसओ राजबहादुर ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश को लेकर महिलाओं में मारपीट हो गई। पीड़ित की तहरीर पर मां-बेटी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी