LockDown 3.0 in UP: उन्नाव में एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर पर चढ़ी रोडवेज बस, पांच घायल

LockDown 3.0 in UP चालकों की लगातार ड्यूटी से अक्सर ही बस के संचालन के दौरान झपकी आने से दुर्घटना भी बढ़ रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 15 May 2020 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 15 May 2020 03:59 PM (IST)
LockDown 3.0 in UP: उन्नाव में एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर पर चढ़ी रोडवेज बस, पांच घायल
LockDown 3.0 in UP: उन्नाव में एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर पर चढ़ी रोडवेज बस, पांच घायल

उन्नाव, जेएनएन। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को उनके फर तक पहुंचाने के अभियान में लगीं उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसें दुर्घटनाग्रस्त भी हो रही हैं। चालकों की लगातार ड्यूटी से अक्सर ही बस के संचालन के दौरान झपकी आने से दुर्घटना भी बढ़ रही है।

चालक को झपकी आने के कारण गाजियाबाद के कौशांबी डिपो की बस शुक्रवार को दिन में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दुघटना में बस के दो चालक, दो होमगार्ड और एक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस ने बांगरमऊ सीएचसी भेजा गया। जहां से डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख उन्नाव जिला अस्पताल भेज दिया।

प्रवासी मजदूरों को प्रदेश शासन के निर्देशानुसार उनके गांव भेजा जा रहा है। इसी क्रम में कौशांबी डिपो की एक बस में चालक अरशद निवासी परसोंडा लिंकरोड गाजियाबाद व ओमवीर पुत्र जयपाल सिंह निवासी युसुफपुर चक सावेरी थाना बिसारख जिला गौतमबुद्ध नगर, परिचालक संदीप पुत्र रामपाल निवासी शाहबाद थाना लिंक रोड जिला गाजियाबाद और दो होमगार्ड उमेश कुमार पुत्र बाबूराम निवासी कंपनी शिकारपुर बुलंदशहर व सौरभ कुमार पुत्र सुरेंद्र निवासी भसोता थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर बीते बुधवार को नोएडा से दो दर्जन प्रवासी मजदूरों को लेकर मऊ जिला छोड़ने गए थे।

जहां से लौटते समय शुक्रवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किमी संख्या-244 पर गांव जोगीकोट के पास चालक को झपकी आने से यह बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने डिवाइडर में घुस गई। दुर्घटना में बस सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हेंं यूपीडा कॢमयों ने एंबुलेंस से बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी