तीन घरों से लाखों का सामान चोरी

रविवार रात थाना क्षेत्र के गांव मोहिद्दीनपुर में चोरों ने तीन घरों से नगदी जेवर बर्तन समेत लाखों का माल पार कर दिया। सोमवार भोरपहर घटना की जानकारी होने पर पीड़ित लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर घटना के जल्द खुलासे का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2019 06:28 AM (IST)
तीन घरों से लाखों का सामान चोरी
तीन घरों से लाखों का सामान चोरी

संवाद सूत्र, मौरावां : रविवार रात थाना क्षेत्र के गांव मोहिद्दीनपुर में चोरों ने तीन घरों से नकदी, जेवर, बर्तन समेत लाखों का माल पार कर दिया। सोमवार भोरपहर घटना की जानकारी होने पर पीड़ित लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर घटना के जल्द खुलासे का भरोसा दिया।

मोहिद्दीनपुर निवासी गंगासागर पुत्र रामप्रसाद रविवार की रात घर के बाहर लगे टिनसेड के नीचे परिवार समेत सो रहे थे। रात में पीछे से चढ़कर घर में दाखिल हुए चोरों ने सोने-चांदी के जेवर, 25 हजार नकदी समेत पीतल के बर्तन साफ कर दिए। सोमवार भोर पहर घर का बिखरा सामान देख चोरी की घटना की जानकारी हुई। इसी तरह चोरों ने गांव निवासी रामखेलावन पुत्र गिरधारी गुप्ता के घर को भी निशाना बनाकर जेवर, चांदी के सिक्के, बर्तन और 20 हजार नकदी चोरी कर ली। घटना के समय रामखेलावन पत्नी समेत खेत पर जानवरों से फसल की रखवाली कर रहे थे। यहां पर चोर घर के प्रमुख द्वारा का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुए थे। चोरों ने इसी गांव मे जुगल किशोर पुत्र संतराम के घर को भी निशाना बनाया। यहां पर चोर घर की छत पर चढ़कर भीतर दाखिल हुए और केवल बर्तन ले जाने में ही सफल हो सके। सोमवार को सूचना पर पहुंचे दरोगा बनवारीलाल ने मौके की छानबीन की। मामले की तहरीर थाने में दी गई है।

chat bot
आपका साथी