खेलते-खेलते कुएं में गिरे मासूम की मौत

खेलते-खेलते कुएं में गिरे मासूम की मौत औरास थानाक्षेत्र के गांव झबरा निवासी ढाई वर्षीय बच्चा कुंए में गिरा जिससे उसकी मौत हो गई परिजनों ने उसे कुएं से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:10 AM (IST)
खेलते-खेलते कुएं में गिरे मासूम की मौत
खेलते-खेलते कुएं में गिरे मासूम की मौत

संवाद सूत्र, औरास : घर की छत पर खेलते हुए मासूम किनारे चला गया और घर के पीछे कोने में बने कुएं में गिर गया। मासूम की मां रेखा ने जब कुएं में बच्चे को गिरा देखा तो वह बदहवास हो गई। पड़ोसी किसी तरह उसे बाहर निकाला और पीएचसी औरास ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया।

औरास थाना क्षेत्र के मिचलौला गांव के मजरा झबरा निवासी राजेश का ढाई वर्षीय बेटा तेजस्वी अपनी मां रेखा के साथ बुधवार दोपहर छत पर था। मां उसे नहलाने के लिए घर में नीचे पानी लेने चली गई। तभी बच्चा खेलते-खेलते छत के पिछले हिस्से में चला गया। अधिक कोने में जाने से अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और घर के पीछे हिस्से में बने कुएं में गिर गया। जब रेखा ऊपर आई तो बच्चे के न मिलने पर उसे नीचे की ओर देखा तो उसे पीछे कुएं में पड़ा देखा तो वह दंग रह गई। उसकी चीख सुनकर पड़ोसी कुलदीप ने कुएं से बच्चे को बाहर निकाला। खेतों में काम कर रहे पिता राजेश व परिवार के लोग उसे लेकर पीएचसी औरास पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता और उसकी चार वर्षीय बहन चाहत का रो-रोकर बुराहाल था।

chat bot
आपका साथी