CM Yogi In Unnao: उन्नाव में मुख्यमंत्री योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- इन लोगों ने राम भक्तों पर चलाई थी गोलियां

चुनावी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामलीला मैदान में अपने संबोधन के जरिए कार्यकर्ताओं में जान फूंके। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नौ राज्यों में मुझे भी प्रचार के लिए जाना पड़ा है लेकिन मैं कह सकता हूं पूरे देश के अंदर एक ही आवाज वह है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Sat, 11 May 2024 03:01 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 03:01 PM (IST)
CM Yogi In Unnao: उन्नाव में मुख्यमंत्री योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- इन लोगों ने राम भक्तों पर चलाई थी गोलियां
कार्यकर्ताओं में जान फूंकने उन्नाव पहुंचे सीएम योगी

HighLights

  • उन्नाव में सीएम योगी की जनसभा
  • उन्नाव पहुंच सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में फूंका जान
  • जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे- सीएम योगी

जागरण संवाददाता, उन्नाव। CM Yogi In Unnao:  चुनावी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामलीला मैदान में अपने संबोधन के जरिए कार्यकर्ताओं में जान फूंके। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नौ राज्यों में मुझे भी प्रचार के लिए जाना पड़ा है लेकिन मैं कह सकता हूं पूरे देश के अंदर एक ही आवाज वह है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

मैंने पूछा आखिर क्यों तो देश के लोग कहते हैं जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। पूरे देश में उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक यही आवाज सुनाई दे रही है। इस चुनाव में एक तरफ राम भक्त हैं और दूसरी तरफ राम का विरोध करने वाले हैं।

सपा कहती है मंदिर बेकार बना है। मुझे बताओ मैं पूछना चाहता हूं समाजवादी पार्टी क्या किसी मस्जिद को कह सकती हैं कि यह मस्जिद बेकार बनी है। लेकिन वह राम मंदिर पर उंगली उठाते हैं क्योंकि इन लोगों ने राम भक्तों पर भी गोलियां चलाई थी और बड़ी बेशर्मी के साथ आतंकवादियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का प्रयास भी किया था।

आज आपसे पूछने के लिए आया हूं क्या आप राम द्रोहियों को चाहेंगे, क्या आपका वोट राम द्रोहियों को जाएगा, क्या आपका वोट आतंकवाद समर्थकों को जाएगा। उनकी राजनीति परिवार के लिए है। अपने परिवार से ज्यादा नहीं सोच सकते हैं। अपने ही परिवार के लोगों को टिकट दिया बाकी को नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- 'चुनाव परिणाम आने दो, गुंडों की गर्मी भी उतर जाएगी...'; सीएम योगी ने सपा पर बोला सियासी हमला

chat bot
आपका साथी