मासूम बच्चों के शव देख हर आंख रही नम

संवाद सूत्र फतेहपुर चौरासी बीते रविवार को घर में खेलते समय अबोध भाई बहन की केबल तार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 06:37 PM (IST)
मासूम बच्चों के शव देख हर आंख रही नम
मासूम बच्चों के शव देख हर आंख रही नम

संवाद सूत्र, फतेहपुर चौरासी : बीते रविवार को घर में खेलते समय अबोध भाई बहन की केबल तार के सपोर्ट वायर में उतर रहे करंट की चपेट में आकर मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार देर शाम दोनों के शव घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। वहीं हादसे के बाद अभी तक विद्युत विभाग का कोई कर्मी गांव नहीं पहुंचा, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

रविवार की सुबह क्षेत्र के गांव भोलापुरवा निवासी महेश कुमार पुत्र प्रेमशंकर का चार वर्षीय पुत्र विकास व छह वर्षीय पुत्री सविता खेलते समय विद्युत खंभे से घर आए केबल के तार में उतरे करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए थे। अस्पताल ले जाने पर दोनों की मौत हो गई थी। देर शाम दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे तो एक बार फिर से पूरा गांव, स्वजन का दर्द देख कराह उठा। आंगन के फूलों को खोने के गम में स्वजन द्वारा दो दिन गुजर जाने के बाद भी भोजन गले के नीचे नहीं उतर रहा है।

........

घटना के बाद से 24 गांवों की बिजली गुल

- घटना के बाद ग्रामीणों में विद्युत विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है। वहीं घटना से सकते में आये बिजली विभाग द्वारा आसपास के गांव की आपूर्ति बंद कर रखी गई है। ग्रामीण फूल सिंह, सरवन, पवन, कालिका, लेखराम आदि ने बताया कि बच्चों की मौत के बाद से बिजली नहीं आ रही है, जिससे सभी लोगों को दिक्कतें उठानी पड़ रही है। भोलापुरवा, हर्षिनपुरवा, चितापुरवा प्रसादीपुरवा,प्रतापगंज,बदालपुरवा, गुलाबपुरवा आदि गांवों की विधुत आपूर्ति रविवार से ही ठप कर रखी गयी है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी