Unnao News : मेले में गुब्बारों में गैस भरने के दौरान फटा सिलिंडर, विक्रेता समेत दो की माैत, कई घायल

उन्नाव के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के ऊगू कस्बे में लगे मेले में गुब्बारों में गैर भरने के दौरान सिलिंडर फटने से विक्रेता समेत दो की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 09 Oct 2022 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 Oct 2022 07:47 PM (IST)
Unnao News : मेले में गुब्बारों में गैस भरने के दौरान फटा सिलिंडर, विक्रेता समेत दो की माैत, कई घायल
उन्नाव में ऊगू कस्बे में लगे मेले में गुब्बारों में गैस भरने वाले सिलेंडर फटने से दो की मौत।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के ऊगू कस्बे में लगे मेले में गुब्बारों में गैर भरने के दौरान सिलिंडर फटने से विक्रेता सफीपुर के मवईभान निवासी 40 वर्षीय गजराज व हसनखेड़ा निवासी 20 वर्षीय रवि कुमार की मौत हो गई। हादसे में छह लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हर वर्ष की तरह नगर पंचायत ऊगू में सार्वजनिक रामलीला के समापन पर रविवार को मेले का आयोजन किया गया। मेला में गजराज गैस के गुब्बारे बेचने पहुंचा था। वह सिलिंडर से गुब्बारों में गैस भरकर बिक्री करने लगा। अचानक गैस सिलिंडर फट गया। मौके पर गजराज व रवि की मौत हो गई।

धमाके के साथ हवा में उड़े सिलिंडर के टुकड़े मेले में मौजूद संतोषी पत्नी हरिशंकर, अमिता पुत्री हरिशंकर, आरती पुत्री गुड्डू निवासी जसरा मारुफपुर, कस्बा ऊगू निवासी संगीता पत्नी प्रमोद, पंकज पुत्र श्रीपाल व सुखरानी पत्नी भगवती को लगने से वे लोग घायल हो गए। अंकिता को छोड़कर शेष सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर एसडीएम शिवेंद्र वर्मा, सीओ सफीपुर माया राय, सीएफओ रमेश कुमार तिवारी व प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार गुप्ता ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

chat bot
आपका साथी