भारी सुरक्षा के बीच शुरू हो गया मंदिर का निर्माण

By Edited By: Publish:Sun, 21 Sep 2014 08:14 PM (IST) Updated:Sun, 21 Sep 2014 08:14 PM (IST)
भारी सुरक्षा के बीच शुरू हो गया मंदिर का निर्माण

नवाबगंज, संवादसूत्र: 9 सितंबर को राजमार्ग विकास प्राधिकरण के बगैर अनुमति के गिराये गए शिव मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया पुलिस व प्रशासन की मौजूदगी में शुरू कर दी गई है। इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। राजमार्ग के दायरे में आने वाली भूमि को छोड़कर मंदिर निर्माण की नींव 16 फुट एवं 8 फुट की रखी गई। इसके पहले का मंदिर 22 फुट एवं 12 फुट की भूमि में बना था।

9 सितंबर को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सड़क निर्माण एवं टोल टैक्स वसूली कंपनी पीएनसी द्वारा बिना राजमार्ग विकास प्राधिकरण के गिराये गये मंदिर में 11 दिनों से जब भाजपा के नगर अध्यक्ष आलोक जयसवाल एवं अन्य लोगों ने मामले से सासद साक्षी महराज के साथ मिल कर अधिकारियों और प्रशासन पर शीघ्र मंदिर निर्माण का दबाव बनाया था। रविवार को अजगैन पुलिस बल एवं औरास थाना प्रभारी राजीव यादव की मौजूदगी में मंदिर निर्माण को लेकर नवाबगंज चौकी में नागरिकों के साथ बैठक कर मंदिर निर्माण की रूपरेखा तय की गयी।

अजगैन थानाध्यक्ष एवं औरास थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर जाकर मंदिर की नापजोख करायी और मंदिर की नींव खुदवायी। देर शाम तक मंदिर निर्माण की प्रक्रिया चलती रही। मंदिर निर्माण के बारे में अजगैन थानाध्यक्ष राजकरन शर्मा ने बताया कि मंदिर निर्माण में पीएनसी कंपनी ने काम शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी