Sultanpur News: बाइक को रौंदते हुए दुकान में घुसा ट्रक, एक युवक की मौत.. दूसरा गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर रतनपुर के पास अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार दो युवकों को रौंदते हुए दुकान में घुस गया। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर किया गया है। ट्रक घुसने से दुकान में भी नुकसान हुआ है। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Wed, 10 Apr 2024 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 11:08 PM (IST)
Sultanpur News: बाइक को रौंदते हुए दुकान में घुसा ट्रक, एक युवक की मौत.. दूसरा गंभीर, परिवार में मचा कोहराम
Sultanpur News: बाइक को रौंदते हुए दुकान में घुसा ट्रक।

जागरण संवाददाता, सुलतानपुर। अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर रतनपुर के पास अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार दो युवकों को रौंदते हुए दुकान में घुस गया। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर किया गया है। ट्रक घुसने से दुकान में भी नुकसान हुआ है। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के करिया बझना निवासी मंगेश पाल (25) बुधवार शाम करीब चार बजे अपने रिश्तेदार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सरवन निवासी सुभाष पाल (23) के साथ बाइक से कही जा रहे थे। कोतवाली नगर क्षेत्र के रतनपुर के पास अयोध्या की तरफ से आ रहा अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार युवकों को रौंदते हुए बजरंग आयरन स्टोर दुकान में जा घुसा। 

हादसे में मंगेश पाल की घटनास्थल पर ही मौत हो। दुर्घटना में घायल सुभाष को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है। दुकानदार ने बताया कि उसका करीब डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। 

उधर, मौत की खबर से मृतक की पत्नी आरती, मां सुखराजी का रो-रोकर बुरा हाल है। मंगेश चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसके छह माह की एक बेटी है। नगर कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया आरोपित चालक और वाहन कब्जे में है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी