ससुराल पहुंच युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक

शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। तीन लाख रुपये व अन्य सामानों की पूर्ति न होने पर अबरार व उसके परिवारजन ने मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 06:08 AM (IST)
ससुराल पहुंच युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक
ससुराल पहुंच युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक

सुलतानपुर : पति-पत्नी के रिश्ते को शौहर साल भर भी नहीं निभा पाया और पत्नी को घर से निकालकर दूसरी शादी भी कर ली। इससे भी मन नहीं भरा तो शनिवार को ससुराल पहुंचकर उसने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की।

वजूपुर निवासी रहनुमा की शादी तीन साल पहले पड़ोसी गांव के रहने वाले अबरार से सात जून 2017 को हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। तीन लाख रुपये व अन्य सामानों की पूर्ति न होने पर अबरार व उसके परिवारजन ने मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया। वह पिता हनीफ के साथ अपने मायके में ही रहने लगी। साल भर भी नहीं बीता और अबरार ने दूसरी शादी कर ली। पीड़िता ने दीवानी न्यायालय में भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया। रविवार को ससुराल पहुंचे अबरार ने उसे तीन तलाक दे दिया। सोमवार को रहनुमा तहरीर लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची, जहां मौके पर मिले एएसपी शिवराज को आप बीती बताई। उन्होंने कोतवाल को मुकदमा दर्जकर कार्रवाई का निर्देश दिया। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी