अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संसू. मोतिगरपुर (स लतानपुर) : गुरुवार की देर रात बारात से घर लौट रहे बाइक सवार युवक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 May 2018 10:06 PM (IST) Updated:Fri, 04 May 2018 10:06 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संसू. मोतिगरपुर (स लतानपुर) : गुरुवार की देर रात बारात से घर लौट रहे बाइक सवार युवकों को लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर दियरा चौराहे के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर जमा लोगों ने दोनो घायलों को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां एक की मौत हो गई तथा दूसरे घायल को पा्रथमिक इलाज के उपरांत जिला चिकित्सालय भेजवाया।

गुरूवार की देर रात पीढ़ी मेंहदिया कोतवाली जय¨सहपुर से दूथनाथ यादव के बेटे धर्मेन्द्र की बारात लम्भुआ थाने के लोटिया गांव गई थी। इसी गांव से सूरज (22) पुत्र घेर्राऊ, रंजीत (25) पुत्र राममूर्ति बाइक से बारात गए हुए थे। द्वार पूजा के बाद लगभग 11 बजे रात दोनों घर के लिए निकले। जैसे ही लखनऊ-बलिया मार्ग दियरा चौराहे पर पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरा। तेज आवाज पर बाजारवासी जग गए और घटनास्थल की तरफ दौड़े। दोनों घायलों को तत्काल सीएचसी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां सूरज की मौत हो गई और रंजीत को गंभीरावस्था में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

-----------------

मौत की खबर से खुशियां हुई काफूर :

मृतक के छोटे भाई संजय की चार मई को वरीक्षा थी। परिजन दरवाजे पर शुक्रवार को मंगल गीत गाते और लोगों के आवभगत की तैयारी में जुटे थे। उन्हें क्या पता था कि उससे पहले ही गुरूवार की देर रात बड़े पुत्र सूरज के मौत की खबर आ जाएगी। सूरज की अभी तीन साल पहले ही शादी हुई थी। रंजीत •ान्दिगी व मौत के बीच ट्रामा सेंटर में जूझ रहा है।

chat bot
आपका साथी