हादसे में युवक की मौत, महिला समेत दो जख्मी

सुलतानपुर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बीते चौबीस घंटों के दौरान हुए सड़क हादसों में एक युवक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jul 2017 09:43 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jul 2017 09:43 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत, महिला समेत दो जख्मी
हादसे में युवक की मौत, महिला समेत दो जख्मी

सुलतानपुर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बीते चौबीस घंटों के दौरान हुए सड़क हादसों में एक युवक की जान चली गई। जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चांदा संवादसूत्र के अनुसार, कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर कला गांव निवासी राजकुमार यादव (30) पुत्र दीपक यादव मंगलवार की देर रात बाइक से चांदा थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव स्थित रिश्तेदार के घर जा रहे थे। स्थानीय कस्बे में अज्ञात ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की सूचना मृतक के परिवारीजनों को दी। दूबेपुर संवादसूत्र के अनुसार, भादा निवासी विद्या तिवारी (60) पत्नी रामसुरेमन तिवारी बुधवार को दोपहर में भादा मोड़ के पास पैदल ही जा रहीं थीं। तभी रामगंज की ओर जा रहे बाइक सवार ने उन्ह ं टक्कर मार दिया। जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं।

कूरेभार संवादसूत्र के अनुसार, स्थानीय थाना क्षेत्र के परवर निवासी अशफाक (70) बुधवार सुबह करीब 11 बजे मोपेड से जा रहे थे। स्थानीय कस्बे में फैजाबाद की ओर जा रही जनरथ सेवा की रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी