छात्रसंघ चुनाव के लिए एसएफआइ उतरा सड़क पर

सुलतानपुर : महाविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित करने की मांग को लेकर स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ

By Edited By: Publish:Wed, 24 Aug 2016 12:40 AM (IST) Updated:Wed, 24 Aug 2016 12:40 AM (IST)
छात्रसंघ चुनाव के लिए एसएफआइ उतरा सड़क पर

सुलतानपुर : महाविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित करने की मांग को लेकर स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया ने मंगलवार को सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र कार्रवाई किए जाने की मांग की।

जिले के महाविद्यालयों में छात्र संघ गठन न होने पर स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया नाराज है। पूर्वाह्न बस स्टेशन स्थित कार्यालय से संगठन कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष विवेक पांडेय की अगुआई में जुलूस निकाला। कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम ¨सह ने छात्रवृत्ति का समय से भुगतान न होने, निजी स्कूलों में फीस की मनमानी, सीट कटौती, सरकारी विभागों में रिक्त पदों को तत्काल भरने की भी मांग जोरशोर से उठाई गई। जनवादी नौजवान सभा ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए एसएफआइ की मांगों का समर्थन किया। सभा के जिला सचिव शशांक पांडेय ने कहाकि भर्ती फार्म के नाम पर देश व प्रदेश में आवेदन फार्म निकाले जाते हैं। उन फार्मों के नाम पर सरकार लगातार दाम बढ़ा रही है। इन आवेदन फार्मों को निश्शुल्क किया जाना चाहिए। इस मौके पर नीतू वर्मा, सोनू वर्मा, संतोष यादव, निराला, दीपा ¨सह, सत्यम, राजकमल, सूरज तिवारी, राधेश्याम आदि मौजूद रहे।

को¨चग में पढ़ा रहे सरकारी शिक्षक

को¨चग संस्थानों में नियम-कानून को धता बताते हुए सरकारी स्कूल कॉलेजों के शिक्षक बेरोकटोक पढ़ा रहे हैं। जिन पर संबंधित महकमों का अंकुश नहीं है। एसएफआइ व जनवादी नौजवान सभा ने ऐसे शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी