अज्ञात वाहन के धक्के से दुकानदार की मौत

जासं डाला(सोनभद्र) स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बारी क्षेत्र में स्थित खन्ना कैंप के पास गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद दुर्घटना के लिए जिम्मेदार वाहन की पहचान नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 04:27 PM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 04:27 PM (IST)
अज्ञात वाहन के धक्के से दुकानदार की मौत
अज्ञात वाहन के धक्के से दुकानदार की मौत

जासं, डाला (सोनभद्र) : स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बारी क्षेत्र में स्थित खन्ना कैंप के पास गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक दुकानदार  की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की कोशिशों के बावजूद वाहन की पहचान नहीं हो सकी।

मीरजापुर जनपद के चुनार कोतवाली अंतर्गत सरईया गांव निवासी अमृत सोनकर (45) प्राथमिक विद्यालय बाड़ी के पास किराये के मकान में रहता था। वह मुर्गे की दुकान चलाता था। गुरुवार की रात वह दर्शन-पूजन के लिए मां वैष्णो देवी मंदिर गया और वहां से पैदल ही वापस से लौट रहा था। जैसे ही वह बारी स्थित खन्ना कैंप के पास पहुंचा, किसी वाहन की चपेट में आ गया। घटना रात में होने की वजह से इसकी जानकारी किसी को नहीं मिली। उसे तत्काल उपचार न मिलने के कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कुछ देर बात उधर से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी डाला चौकी पुलिस को दी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी