हादसों में तीन की मौत, एक घायल

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटनाएं डाला के बेलहत्थी म्योरपुर के आश्रम मार्ग पर व चोपन थाना क्षेत्र के जुड़वानी व मारकुंडी में हुईं। म्योरपुर/गोविदपुर मुर्धवा-बीजपुर मार्ग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 06:36 PM (IST)
हादसों में तीन की मौत, एक घायल
हादसों में तीन की मौत, एक घायल

जागरण टीम, सोनभद्र : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटनाएं डाला के बेलहत्थी, म्योरपुर के आश्रम मार्ग पर व चोपन थाना क्षेत्र के जुड़वानी व मारकुंडी में हुईं।

म्योरपुर/गोविदपुर : मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर मंगलवार को दोपहर सीताराम पुत्र रामदुलार निवासी कठौंधी आश्रम की ओर से म्योरपुर आ रहा था। मुर्धवा की ओर जा रहे ट्रेलर की चपेट में आकर घायल हो गया। डायल 100 ने म्योरपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है।

डाला : बेल्हत्थी ग्राम पंचायत के कोडडी निवासी राम खेलावन (54) पुत्र राम प्यारे अपने पशुओं को लेकर जंगल में चराने गए थे। अचानक तेज हवा के साथ बारिश होने लगी और तेज चमक के साथ गिरी बिजली की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। इसी क्षेत्र में चोपन के जुडवानी टोला में स्थित रेलवे ब्रीज से गिरकर रामधनी(70) की मौत हो गई। वह अपने घर से जवारीडांड़ बाजार करने निकले थे।

गुरमा : चोपन के मारकुंडी बाजार में मंगलवार को करीब तीन बजे तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से 50 वर्षीय राजकुमारी निवासी मारकुंडी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी