हादसों में अधेड़ की मौत, मां-बेटी सहित तीन घायल

जिले के कोन व करमा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई और मां-बेटी सहित तीन लोग घायल हो गए। सभी को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 05:27 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 05:27 PM (IST)
हादसों में अधेड़ की मौत, मां-बेटी सहित तीन घायल
हादसों में अधेड़ की मौत, मां-बेटी सहित तीन घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के कोन व करमा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई और मां-बेटी सहित तीन लोग घायल हो गए। सभी को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

करमा प्रतिनिधि के अनुसार : स्थानीय थाना क्षेत्र के घोरावल राजवाहा पर सोमवार की रात में करीब 11 बजे एक बोलेरो अनियंत्रित होकर एक अधेड़ व्यक्ति को धक्का मारते हुए पेड़ से टकरा गई। इसमें अधेड़ की मौत हो गई और बोलेरो चालक घायल हो गया। धौरहरा गांव निवासी नंद किशोर यादव (45) करमा बाजार में एक वाइन शॉप पर सेल्समैन का काम करते थे। रात करीब 11 बजे दुकान बंद करके वापस घर जा रहे थे। घोरावल राजवाहा पर हीरालाल मौर्या के घर के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने धक्का मारते हुए पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने घायल नंद किशोर को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया।

कोन प्रतिनिधि के अनुसार : ग्राम पंचायत चेरवाडीह में मंगलवार की सुबह मां-बेटी कोन-विढमगंज मार्ग पार कर रही थी। इसी दौरान तेज गति से आ रहे वाहन ने धक्का मार दिया। चेरवाडीह निवासी मालती देवी (35) पत्नी कपूर चंद्र व बेटी रानी (6) वर्ष किसी कार्य से अपने ही गांव में कोन विढमगंज मार्ग की पार कर रही थीं। अचानक तेज गति आ रहे वाहन ने धक्का मार दिया। ग्रामीणों व परिजनों की मदद से निजी चिकित्सक में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी