छात्रसंघ चुनाव की तैयारी हुई शुरू

तहसील मुख्यालय के भाउराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने के इच्छुक छात्र नेताओं द्वारा प्रचार अभियान शुरू किया जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 07:33 PM (IST)
छात्रसंघ चुनाव की तैयारी हुई शुरू
छात्रसंघ चुनाव की तैयारी हुई शुरू

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : तहसील मुख्यालय के भाउराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने के इच्छुक छात्र नेताओं द्वारा प्रचार अभियान शुरू किया जा चुका है। महाविद्यालय के प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि चुनाव के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी की जा सकती है।

सुगबुगाहट चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने वाले तमाम छात्रनेता अपने-अपने तरीके से प्रचार अभियान में जुट गए हैं। इसमें सोशल मीडिया सशक्त भूमिका में दिख रही है। शुभकामना संदेश देने के साथ ही संभावित उम्मीदवारों द्वारा अपने मन की बात को भी उल्लेखित किया जा रहा है। हालांकि इस दिशा में महाविद्यालय प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई सूचना सार्वजनिक नहीं की है। सूत्रों का कहना है कि चुनाव नवंबर माह के अंतिम सप्ताह में कराए जाने की तैयारी चल रही है। इसके लिए बुधवार तक अधिसूचना जारी हो सकती है।

chat bot
आपका साथी