मौत मामले में बीज व्यवसायियों का प्रदर्शन

राब‌र्ट्सगंज के धर्मशाला चौक निवासी बीज व्यवसायी राजेश की संदिग्ध हाल में हुई मौत के मामले का खुलासा कराने की मांग को लेकर बीज व्यवसाइयों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र खुलासा कराने की मांग की। कहा कि हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो बड़ा आंदोलन करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 10:36 PM (IST)
मौत मामले में बीज व्यवसायियों का प्रदर्शन
मौत मामले में बीज व्यवसायियों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज के धर्मशाला चौक निवासी बीज व्यवसायी राजेश की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले का खुलासा कराने की मांग को लेकर बीज व्यवसायियों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र खुलासा कराने की मांग की। कहा कि हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो हम सब बड़ा आंदोलन करेंगे।

बीज व्यवसायियों ने कहा कि 19 अगस्त की रात में बीज व्यापारी सेवा समिति के जिलाध्यक्ष कमला ¨सह के इकलौते पुत्र राजेश ¨सह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कही गई लेकिन कमला ¨सह ने तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया और जांच की मांग की। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया। मामले की जांच भी शुरू हुई लेकिन जांच अभी तक पूरी नहीं हो सकी। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी फांसी नहीं बल्कि सिर में चोट लगने से मौत का कारण बताया गया। इसके बावजूद अब तक पुलिस ने आरोपित पत्नी व अन्य को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इतना ही नहीं आरोपितों को कमला ¨सह के ही घर में रखा गया है। धीमी गति से विवेचना चल रही है, इससे गुणवत्तायुक्त विवेचना होना मुश्किल है। व्यवसायियों ने शीघ्र खुलासा कराने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में श्याम बाबू, कमला ¨सह, गिरीश ¨सह कुशवाहा, दिनेश ¨सह, चंद्रेश ¨सह, आनंद शुक्ला, प्रदीप पांडेय, लाल बहादुर ¨सह, अंगद कुमार, विक्की ¨सह, जनार्दन गुप्ता, अशोक आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी