चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का लिया संकल्प

राब‌र्ट्सगंज नगर स्थित सांईं हॉस्पिटल में मंगलवार को प्रबंधक की अध्यक्षता में एक गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान डाक्टर नर्स फार्मासिस्ट समेत अन्य कर्मचारियों ने चीन से निर्मित सामानों का उपयोग न करने की शपथ ली। प्रबंधक डा.अनुपमा सिंह ने कहा कि चीन द्वारा निर्मित सामान का प्रयोग करके हम चीन को आर्थिक रूप से काफी मजबूत कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 06:45 PM (IST)
चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का लिया संकल्प
चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का लिया संकल्प

जासं, सोनभद्र : गलवन घाटी में चीनी सैनिकों की करतूत से आक्रोशित नागरिकों ने संकल्प लिया कि हर हाल में चीनी वस्तुओं का बहिष्कार किया जाएगा। इसके लिए मंगलवार को राब‌र्ट्सगंज नगर स्थित सांईं हॉस्पिटल में प्रबंधक की अध्यक्षता में गोष्ठी हुई। इस दौरान डाक्टर, नर्स, फार्मासिस्ट समेत अन्य कर्मचारियों ने चीन से निर्मित सामानों का उपयोग न करने की शपथ ली।

प्रबंधक डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि चीन द्वारा निर्मित सामान का प्रयोग करके हम चीन को आर्थिक रूप से काफी मजबूत कर रहे हैं। सत्येंद्र कुमार सिंह पटेल ने कहा कि चीन हमारे देश के साथ गद्दारी कर रहा है। देश की सीमाओं पर धोखे से आक्रमण करके  हमारे सैनिकों की हत्या की जा रही है। इसमें आशुतोष कुमार, राजेश कुमार यादव, विनोद सिंह, सूर्यकेस यादव, असलम, संध्या शर्मा, सुनीता तिवारी, जूही सिंह, सरोज यादव, एमडी सज्जाद आदि रहे।

chat bot
आपका साथी