रिडक्शन प्लांट की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

जासं, रेणुकूट (सोनभद्र) : ¨हडाल्को क्रिकेट मैदान पर आयोजित हुए अंतर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच रिडक्शन व फैब्रिकेशन प्लांट की टीमों के मध्य खेला गया। फैब्रिकेशन प्लांट की टीम ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पहले बै¨टग करने उतरी रिडक्शन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। जिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Nov 2018 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 05:47 PM (IST)
रिडक्शन प्लांट की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
रिडक्शन प्लांट की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

जासं, रेणुकूट (सोनभद्र) : ¨हडाल्को क्रिकेट मैदान पर आयोजित अंतर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच रिडक्शन व फैब्रिकेशन प्लांट की टीमों के बीच खेला गया। फैब्रिकेशन प्लांट की टीम ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। बै¨टग करने उतरी रिडक्शन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाया। जिसमें त्रिभुवन ने सर्वाधिक 48 रनों का योगदान दिया जबकि रवि पाण्डेय ने 36 व कप्तान मुकुल मोदक ने 32 तथा पंकज यादव ने 26 रन बनाया। फैब्रिकेशन टीम के गेंदबाज रवि ¨सह को सबसे अधिक तीन विकेट मिले जबकि विपुल तिवारी, मनोज ¨सह व विनय नायक ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए फैब्रिकेशन प्लांट की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी और इस प्रकार रिडक्शन प्लांट की टीम ने 16 रनों से मैच जीतते हुए इस वर्ष की अंतर्विभागीय क्रिकेट चैम्पियनशिप ट्राफी जीत लिया।

फैब्रिकेशन टीम के कप्तान विपुल तिवारी ने सर्वाधिक 51 रन बनाया जबकि आरके पांडेय ने 23, रवि ¨सह ने 18 व राहुल ¨सह ने 16 रनों का योगदान दिया। फाइनल मैच से पूर्व रिडक्शन प्लांट के हेड डा. जगपाल ¨सह ने सुबह खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व टास कराकर मैच का शुभारंभ किया। इस मौके पर अजीत कुमार तिवारी, राजेश ¨सह, आरपी ¨सह, संजय ¨सह आदि रहे। प्रतियोगिता में छह टीमों ने भाग लिया था।

chat bot
आपका साथी