रिडक्शन प्लांट की टीम बनी चैंपियन

हिण्डाल्को मनोरंजनालय की तरफ से क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित किए गए अंतर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता इस वर्ष पुन रिडक्शन प्लांट की टीम ने जीत लिया। फाइनल मुकाबला रिडक्शन प्लांट व फैब्रिकेशन प्लांट की टीमों के मध्य खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Dec 2019 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 24 Dec 2019 09:36 PM (IST)
रिडक्शन प्लांट की टीम बनी चैंपियन
रिडक्शन प्लांट की टीम बनी चैंपियन

जागरण संवाददाता, रेणुकूट (सोनभद्र) : हिडाल्को मनोरंजनालय की तरफ से क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित किए गए अंतरविभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता इस वर्ष पुन: रिडक्शन प्लांट की टीम ने जीत लिया। फाइनल मुकाबला रिडक्शन प्लांट व फैब्रिकेशन प्लांट की टीमों के मध्य खेला गया।

रिडक्शन टीम के कप्तान मुकुल मोदक ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 138 रन बनाए। त्रिभुवन ने सर्वाधिक 43 रनों का योगदान दिया जबकि कप्तान मुकुल मोदक ने 41 रन बनाए। फैब्रिकेशन टीम की तरफ से रवि सिंह ने तीन व मनोज एवं विपुल ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी फैब्रिकेशन की टीम 18वें ओवर में 109 रन बनाकर आल आउट हो गई। इस तरह रिडक्शन की टीम ने 29 रनों से फाइनल मैच जीतकर एक बार पुन: अंतरविभागीय क्रिकेट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। फैब्रिकेशन प्लांट के विपुल तिवारी ने सर्वाधिक 24 व आशुतोष ने 22 रनों का योगदान दिया। रिडक्शन प्लांट की तरफ से अमित जायसवाल ने सर्वाधिक पांच विकेट प्राप्त किया। मैच से पूर्व मुख्य अतिथि रिडक्शन प्लांट के प्रमुख डा. जगपाल सिंह ने टास कराकर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल मैच का शुभारंभ किया।

chat bot
आपका साथी