अध्यक्ष व कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए दावेदारी

सोनभद्र अध्यक्ष एवं कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए तीन-तीन ने ठोकी दावेदारी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 07:28 PM (IST)
अध्यक्ष व कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए दावेदारी
अध्यक्ष व कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए दावेदारी

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : दुद्धी बार एसोसिएशन के सांगठनिक चुनाव सत्र 2020-21 के लिए सोमवार को अध्यक्ष एवं कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए तीन-तीन, सचिव, उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष पद के लिए दो-दो ने पर्चा दाखिल कर प्रबल दावेदारी पेश किया। इसके अलावा अन्य पदों के लिए भी एक-एक उम्मीदवारों द्वारा नामांकन किया गया। 

एल्डर कमेटी के चेयरमैन प्रेमचंद यादव एवं वरिष्ठ सदस्य दिनेश अग्रहरि ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए अरुणोदय जौहरी, राजकुमार अग्रहरि एवं जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए अशोक कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष (10वर्ष से ऊपर) विपिन बिहारी व आलोक कुमार सिंह, उपाध्यक्ष (2वर्ष से ऊपर) वीरेंद्र कुमार, दिलीप कुमार व रेनू कुमारी, सचिव के लिए विनोद कुमार मिश्र व कृपाशंकर, कोषाध्यक्ष में पवन कुमार दुबे व रविन्द्र कुमार, सह सचिव पुस्तकालय में संतोष कुमार, सह सचिव प्रशासन में धर्मवीर, सह सचिव प्रकाशन में शन्नो बानो, सदस्य गवर्निग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर में अजय रतनेन्द्र जायसवाल एवं सदस्य गवर्निग काउंसिल 2 वर्ष से ऊपर में रामसागर ने नामांकन दाखिल किया है।

बताया कि 21 जनवरी को दोपहर बारह बजे तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। इसके बाद वैध प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी। उसी दिन शाम पांच बजे तक नाम वापस लिया जा सकता है। इसके बाद 22 जनवरी  को प्रत्याशियों को एक दिन प्रचार एवं सम्पर्क अभियान का मौका दिया गया है। 23 जनवरी को 11 से 3:30 बजे तक मतदान के पश्चात मतगणना एवं परिणाम की घोषणा की जायेगी। नामांकन प्रक्रिया के दौरान एल्डर कमेटी सदस्य के रूप में वरिष्ठ अधिवक्ता प्रेमचंद जायसवाल, सुरेश प्रसाद गुप्ता एवं रामदुलारे गुप्ता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी