हत्यारोपित की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के नागनार हरैया गांव में मंगलवार की रात में एक वृद्ध की पोखरे के किनारे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करने के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सुकृत पुलिस और कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को कई स्थानों पर दबिश दिया। हालांकि अभी तक वह पकड़ से बाहर है। नागनार हरैया गांव निवासी 70 वर्षीय देवनारायन की उनके घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित पोखरे के किनारे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद मृतक के पुत्र विजय की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 07:27 PM (IST)
हत्यारोपित की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश
हत्यारोपित की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

जासं, सुकृत (सोनभद्र) : स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के नागनार हरैया गांव में मंगलवार की रात में एक वृद्ध की पोखरे के किनारे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सुकृत पुलिस और कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को कई स्थानों पर दबिश दी। हालांकि अभी तक वह पकड़ से बाहर ही है।

नागनार हरैया निवासी 70 वर्षीय देव नारायण की उनके घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित पोखरे के किनारे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद मृतक के पुत्र विजय की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद से ही गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपित को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर दबिश दी जा रही है। गुरुवार को उसके घर पर भी पुलिस द्वारा दबिश दी गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। साथ ही पुलिस इस हत्या के मामले में अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। तीन आरोपित गिरफ्तार

सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के नागनार हरैया गांव में करीब 15 दिन पहले मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत के मामले में आरोपित तीन लोगों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। चौकी इंचार्ज रामप्रवेश कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में कुल 11 आरोपित हैं। इसमें से दो को पहले जेल भेजा जा चुका है। अमृत, निहाल व मुन्ना को मधुपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर गुरुवार को चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी