एक घंटे हुई झमाझम बारिश,जलजमाव

जासं सोनभद्र जिले में मंगलवार को कई स्थानों पर तेज गरज व चमक के साथ झमाझम बरसात हुई। राब‌र्ट्सगंज नगर समेत आसपास इलाके में गरज के बीच आकाशीय बिजली के चमकने से लोग सहम गए। राब‌र्ट्सगंज नगर में करीब एक घंटे बारिश से सड़कों पर लबालब पानी भर गया। इस दौरान तमाम लोग जहां-तहां फसे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 07:49 PM (IST)
एक घंटे हुई झमाझम बारिश,जलजमाव
एक घंटे हुई झमाझम बारिश,जलजमाव

जासं सोनभद्र : जिले में मंगलवार को कई स्थानों पर तेज गरज व चमक के साथ झमाझम बरसात हुई। राब‌र्ट्सगंज नगर समेत आसपास इलाके में गरज के बीच आकाशीय बिजली के चमकने से लोग सहम गए। राब‌र्ट्सगंज नगर में करीब एक घंटे बारिश से सड़कों पर लबालब पानी भर गया। इस दौरान तमाम लोग जहां-तहां फंसे रहे।

राब‌र्ट्सगंज नगर में मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे झमाझम बरसात शुरू हुई। करीब एक घंटे तक मूसलधार बरसात के दौरान आकाशीय बिजली चमकने व बादलों की आवाज से लोग सहम गए। बरसात से सिविल लाइंस मार्ग, बढ़ौली से मेन मार्केट जाने वाले मार्ग के अलावा नगर में बने फ्लाई ओवरब्रिज के नीचे बनी सर्विस लेन पर जगह-जगह जल भराव हो गया। बरसात के दौरान लोग जहां-तहां फंसे रहे। करीब पौने सात बजे बरसात कम होने पर लोग अपने घरों की तरफ रवाना हो सके। बरसात से कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रहा। नगर के निचले स्थानों पर जलभराव व कई घरों में पानी जाने से लोग परेशान रहें।

टोला प्लाजा के जले उपकरण, लाखों की क्षति

सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर व आसपास क्षेत्र में मंगलवार की शाम तेज बारिश के दौरान कई स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरी। राब‌र्ट्सगंज के मारकुंडी घाटी में आकाशीय बिजली गिरने से टोल प्लाजा के कई इलेक्ट्रानिक उपकरण फूंक गए। करीब 10 लाख रुपये की क्षति बताई जा रही है। टोला प्लाजा के सीनियर मैनेजर कैलाश शर्मा ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से एसीपी टोलबेज के लोढ़ी टोल प्लाजा पर लाखों का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जला है। इसमें मदर बोर्ड, ट्रांसमीटर रिसीवर, एवीसीसी मास्टर कार्ड, एसएमपीएस कार्ड, कई प्रिटर फूंक गए हैं। उन्होंने बताया कि करीब 10 लाख रुपये की क्षति हुई है।

chat bot
आपका साथी