धारदार हथियार से छोटे भाई की हत्या, पत्नी गंभीर

जिले से सटे मध्य प्रदेश के सिगरौली जनपद स्थित मोरवा थाना क्षेत्र में स्थित चुरकी गांव में बड़े भाई ने धारदार हथियार छोटे भाई की हत्या कर दी और उसकी पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित दंपति पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है। हत्या का कारण हैंडपंप बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 04:15 PM (IST)
धारदार हथियार से छोटे भाई की हत्या, पत्नी गंभीर
धारदार हथियार से छोटे भाई की हत्या, पत्नी गंभीर

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र): जिले से सटे मध्य प्रदेश के सिगरौली जनपद स्थित मोरवा थाना क्षेत्र में स्थित चुरकी गांव में बड़े भाई ने धारदार हथियार छोटे भाई की हत्या कर दी और उसकी पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित दंपती पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या का कारण हैंडपंप बताया गया।

पुलिस के मुताबिक ग्राम चुरकी में एक सरकारी हैंडपंप छोटे यादव (32) की भूमि पर लगा था। इसको लेकर उसके बड़े भाई तेजराम यादव नाराज रहता था। सोमवार की सुबह छोटे यादव घर पर अकेला बैठा था। तभी बड़े भाई ने अपनी पत्नी आशा देवी के साथ पहुंचकर छोटे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के दौरान बीच बचाव करने में छोटे की पत्नी मुन्नी (30) गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार के अन्य लोग दोनों को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जा रहे थे तभी छोटे की मौत हो गई। मुन्नी को बैढ़न जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूचना पर पहुंची मोरवा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि मारपीट के मामले में दो आरोपितों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी