गले में फंदा डालकर बड़ेर से लटका, मौत

जासं डाला (सोनभद्र) चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में सोमवार की सुबह रामनारायण गोड़ (54) पुत्र स्व. मनबोध गोड़ का उसी के घर में साड़ी के सहारे बड़ेर से लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। रामनारायण के रविवार की रात किसी समय खुदकुशी करने की बात परिजनों ने बताई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:12 PM (IST)
गले में फंदा डालकर बड़ेर से लटका, मौत
गले में फंदा डालकर बड़ेर से लटका, मौत

जासं, डाला (सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में सोमवार की सुबह रामनारायण गोंड़ (54) का उसी के घर में साड़ी के सहारे बड़ेर से लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसके रविवार की रात किसी समय खुदकुशी करने की बात परिजनों ने बताई है।

रामनारायण जिस खपरैल के मकान में रविवार की रात सोया था, सोमवार की सुबह उसका दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के कुछ सदस्य परेशान हो गए। पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर वे दरवाजे के झरोखे से झांककर देखे। अंदर की स्थिति देख उनके पैरों तले जमीन खिसक कई। उसका शव साड़ी के सहारे बड़ेर से लटका हुआ था। इसके बाद परिवार वालों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर पहुंचे। परिवार वालों को रोता देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह खुदकुशी करने की वजह बताई गई है।

chat bot
आपका साथी